पीलीभीत: बाइक पर ट्रिपलिंग कर जा रहे तीन युवक, कार ने रौंदा, मौत

पता चला है कि तीनों बाइक से पीलीभीत-माधोटांडा मांर्ग व टाइगर रिजर्व के माला रेंज में स्थित सिद्ध बाबा मंदिर से अपने घर लौट रहे थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 18, 2018, 3:51 PM IST
पीलीभीत: बाइक पर ट्रिपलिंग कर जा रहे तीन युवक, कार ने रौंदा, मौत
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 18, 2018, 3:51 PM IST
पीलीभीत के थाना गजरौला इलाके के माधोटांडा रोड पर अनियंत्रित कार ने 3 लोगों को रौंद दिया. 3 मौतों के बाद इलाके में हड़कम्प मचा हुआ है. दरअसल पूरा मामला थाना गजरौला इलाके के माधोटांडा रोड पर स्थित सिद्धबाबा मंदिर के पास का है. यहां जहां एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को रौंद दिया. कार की टक्कर के बाद सड़क पर उछल कर गिरे तीनों बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: अवैध संबंध के आरोप में पत्नी की कर दी हत्या, खुद भी फांसी लगाने की कोशिश

तीनों थाना गजरौला क्षेत्र के ही ग्राम अजीतपुर पटपरा के रहने वाले हैं. इनमें राजा राम, केंद्र कुमार व ओमप्रकाश के नाम शामिल हैं. पता चला है कि तीनों बाइक से पीलीभीत-माधोटांडा मांर्ग व टाइगर रिजर्व के माला रेंज में स्थित सिद्ध बाबा मंदिर से अपने घर लौट रहे थे. इस बीच पूरनपुर की ओर से आ रही तेज रफ़्तार कार ने उनकी बाइक में तेज टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों उछलकर दूर जा गिरे, जिसमें राजाराम और केंद्र कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. राहगीरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद गंभीर घायल ओमप्रकाश को जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: पीलीभीत: इलाज के लिए डॉक्टर के सामने गिड़गिड़ाता रहा पिता, बच्ची की मौत

बता दें कि पीलीभीत में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओ में अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है. पूरनपुर हाइवे पर 2 बाइकों की आमने-सामने टक्कर होने से दो लोगों की मौत हो गई थी. पता चला है कि कार कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र की पंकज कालोनी निवासी करुण मिश्रा चला रहे थे. वह अपनी पत्नी प्रेरणा मिश्रा के साथ कार में दुर्घटना के समय सवार थे. राहगीरों द्वारा दुर्घटना की पुलिस को सूचना देते ही करुण मिश्रा अपनी पत्नी सहित मौके से फरार हो गए.

सीओ सिटी धर्म सिंह ने बताया कि कार से टक्कर में बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. तीनों शिनाख्त कर ली गई है. फिलहाल पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: 

मिशन 2019: समाजवादी पार्टी गठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर इस फार्मूले पर कर रही काम

यूपी के मुख्य सचिव की रेस में ये IAS हैं सबसे आगे
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर