लाइव टीवी

आदमखोर बाघ ने एक किसान को बनाया अपना निवाला, दहशत में ग्रामीण

News18Hindi
Updated: August 11, 2017, 1:31 PM IST
आदमखोर बाघ ने एक किसान को बनाया अपना निवाला, दहशत में ग्रामीण
प्रतिकात्मक तस्वीर

यूपी के पीलीभीत में बाघ के हमले रुकने का नाम ही नहीं ले रहे. ताजा मामला बीते गुरुवार का है. जब एक बाघ ने 45 साल के कुंवरसेन नाम के किसान को अपने जबड़े में दबोच लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 11, 2017, 1:31 PM IST
  • Share this:
यूपी के पीलीभीत में बाघ के हमले रुकने का नाम ही नहीं ले रहे. ताजा मामला बीते गुरुवार का है. जब एक बाघ ने 45 साल के कुंवरसेन नाम के किसान को अपने जबड़े में दबोच लिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ग्रामीणों ने बताया बाघ किसान कुंवरसेन को अपने जबड़े में दबा कर जंगल की ओर ले जा रहा था, तो वो जान बचाने की गुहार लगा रहा था. इस दौरान बाघ से भिड़ने की हिम्मत किसी में नहीं हुई. तभी कुंवरसेन के बेटों ने पिता को बाघ के जबरे से बचाने की कोशिश की. दोनों बेटों ने बाघ को घेर लिया और उस पर टूट पड़े.

दोनों भाइयों को देख गांववाले भी लाठी-डंडा लेकर मदद को दौड़े. लोगों को आता देख बाघ घबरा गया और शव छोड़कर जंगल में भाग गया. लेकिन तब तक कुंवरसेन की मौत हो चुकी थी. फिलहाल, टाइगर रिजर्व के अधिकारी कॉमबिंग कर बाघ को तलाशने में जुटे हुए हैं. वहीं, बाघ चकमा देकर बारी-बारी ग्रामीणों को अपना निवाला बना रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2017, 1:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...