लाइव टीवी

पीलीभीत: खेत में किसान को बाघ ने बनाया निवाला, एक घायल

ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 17, 2017, 2:28 PM IST
पीलीभीत: खेत में किसान को बाघ ने बनाया निवाला, एक घायल
बाघ की फाइल फोटो.

पीलीभीत में एक बाघ ने वनकटी बीट के किनारे खेत की रखवाली कर रहे किसान पर हमला कर अपना निवाला बना लिया.

  • Share this:
पीलीभीत में एक बाघ ने वनकटी बीट के किनारे खेत की रखवाली कर रहे किसान पर हमला कर अपना निवाला बना लिया. इसके बाद एक जगह और हमला कर एक युवक को घायल कर दिया.मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें, कि न्यूरिया इलाके के गांव रूपुर के रहने वाले केवल प्रसाद अपने खेत की रखवाली करने गया था. देर शाम तक जब वह घर वापस नहीं लौटा तो परिवार के लोगों को चिंता हुई. परिवार के लोग गांव के अन्य लोगों को साथ लेकर खेत पर पहुंचे तो वहां केवल प्रसाद का अंग भंग अवस्था में शव पड़ा मिला.

बाघ ने उसके शरीर के कई हिस्से खा डाले. शव का पता चलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. सूचना पर टाइगर रिजर्व डीएफओ एवं विश्व प्रकृति निधि के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मृतक के परिवार के लोगों से घटना की जानकारी ली. पिछले दिनों यह बाघ एक अन्य ग्रामीण पर हमला करके उसे अपना निवाला बना चुका है।

दूसरी घटना मझोला क्षेत्र के गांव सूरजपुर में हुई. जहां परमवीर सिंह पैरी के खेत में जोशी कॉलोनी के रहने वाले मजदूर गोपाल पर एक बाघ ने उस समय हमला कर घायल कर दिया, जब वह फसल में खाद डाल रहा था.

वहीं बाघ ने मजदूर पर अपने पंजा का प्रहार किया और छंलाग लगाते हुए दूसरे खेतों की ओर भाग गया. इस हमले में मजदूर का कान और उसके आसपास का हिस्सा जख्मी हो गया है. घायल मजदूर को मझोला कस्बे के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2017, 2:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर