पीलीभीतः साढ़े 3 किलो चरस के साथ दो अंतर्राष्ट्रीय तस्कर गिरफ्तार

बरामद चरस की कीमत इंटरनेशनल मार्केट में दो करोड आंकी जा रही है. गिरफ्तार तस्कर नेपाल से चरस लाकर बाईक से पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सप्लाई करते थे.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 14, 2018, 10:52 AM IST
पीलीभीतः साढ़े 3 किलो चरस के साथ दो अंतर्राष्ट्रीय तस्कर गिरफ्तार
ETV Image
ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 14, 2018, 10:52 AM IST
पीलीभीत जिले में मंगलवार देर रात स्वात टीम एंव सर्विलांस टीम ने एक संयुक्त कार्रवाई में साढे तीन किलो चरस के साथ दो अंतर्राष्ट्रीय तस्करों को गिरफ्तार किया है. बरामद चरस की कीमत इंटरनेशनल मार्केट में दो करोड आंकी जा रही है. गिरफ्तार तस्कर नेपाल से चरस लाकर बाईक से पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सप्लाई करते थे.

रिपोर्ट के मुताबिक गोपनीय सूचना के आधार पर पुलिस ने सदर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कालोनी से दोनों तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई. गिरफ्तार एक तस्कर की शिनाख्त राकेश गंगवार के रूप में हुई है, जो विजय थाना बीसलपुर क्षेत्र का निवासी है.

एसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि तस्कर आर्डर बुक करने के बाद एडवांस रुपया लेकर चरस को बाइक के जरिए नेपाल से लाकर बताए गए स्थान पर बड़ी चालाकी से सप्लाई करते थे. शातिर तस्कर पहले पार्टी को कई स्थानों पर बुलाकर संतुष्ट होने के बाद चरस की सप्लाई करते थे.

एसपी का कहना है कि पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ के आधार पर पुलिस काम कर रही है और जल्द ही पूरे नेटवर्क का खुलासा किया जाएगा.
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Uttar Pradesh News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर