लाइव टीवी

पीलीभीत: मूर्ति विसर्जन के दौरान दो युवकों की डूबने से मौत

ARJDEV SINGH | News18India
Updated: October 1, 2017, 12:00 PM IST
पीलीभीत: मूर्ति विसर्जन के दौरान दो युवकों की डूबने से मौत
तालाब में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. शहर के टनकपुर हाइवे पर स्थित गौहनिया तालाब की घटना है.

तालाब में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. शहर के टनकपुर हाइवे पर स्थित गौहनिया तालाब की घटना है.

  • News18India
  • Last Updated: October 1, 2017, 12:00 PM IST
  • Share this:
तालाब में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. शहर के टनकपुर हाइवे पर स्थित गौहनिया तालाब की घटना है. घटना के बाद एएसपी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है.

दरअसल कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला फारुक में नवरात्र खत्म होने पर शनिवार को मूर्ति विर्सजन की तैयारी की गई. मोहल्ले से मूर्ति विसर्जन के लिए भक्तों का समूह जिसमे तमाम महिला, पुरुष व बच्चे मौजूद थे.

रंग गुलाल और देवी के गीतों की धुन पर गाते बजाते टनकपुर हाइवे पर स्थित गौहनियां चौराहे पर स्थित तालाब पर पहुंचे. देवी की मूर्ति को तालाब में विसर्जन के दौरान अमित 20 वर्ष व अनुज 18 वर्ष की तालाब में डूबने से इलाके में हड़कंप मच गया.

मौके पर मौजूद भक्त दोनों युवकों को तलाशने के लिए तालाब में कूदे. लगभग आधा घंटा मशक्कत के बाद दोनों युवकों को लोगों ने ढूंढ़ निकाला. उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. प्रशासन के आदेश पर दोनों शवों को रात में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

तालाब में डूबकर मरने वाले दोनों युवक कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला फारुक के थे. मृतक अमित शर्मा पुत्र राधेश्याम शर्मा एक कंपनी में एमआर का काम करता था. वहीं दूसरा मृतक अनुज उर्फ नज्जू शर्मा पुत्र लाले दिल्ली में टेलरिंग का काम करता था. जानकारी के मुताबिक नज्जू के माता-पिता का पहले ही देहांत हो चुका है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 1, 2017, 12:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...