मामा-मामी बने 'विलेन' तहसील के सामने भांजे को पीटा, VIDEO वायरल

मामला पीलीभीत के पूरनपुर तहसील का है. कहा जा रहा है कि तहसील के सामने ही युवक की पिटाई की गई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 7, 2018, 1:23 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 7, 2018, 1:23 PM IST
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में इन दिनों युवक की पिटाई का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग लात- घुसों से युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं. इस दौरान कई लोग घटना स्थल पर मौजूद भी थे, लेकिन किसी ने युवक को बचाने की कोशिश नहीं की. बल्कि कई लोगों ने बचाने के बजाए उसका वीडियो भी बनाया.

जानकारी के मुताबिक, मामला पीलीभीत के पूरनपुर तहसील का है. कहा जा रहा है कि तहसील के सामने ही युवक की पिटाई की गई है. दरअसल, युवक के नानी ने एक बीघा जमीन उसकी मां के नाम कर दिया था. इसके बाद नाराज मामा, मामी और उनके साथ अन्य लोगों ने तहसील के सामने ही उसको जमकर पीट दिया.

युवक की नानी का नाम सोमवती है. उसने अपनी बेटी(युवक की मां) शकुंतला को एक बीघा जमीन लिख दिया था. इससे नाराज सोमवती के बेटे और बहुओं ने अपने भांजे को ही तहसील के सामने पीट दिया. बाते दें इसी तरह कानपुर में छात्रों के दो गुट बीच सड़क पर ही आपस में भिड़ गए थे.

ये भी पढ़ें-  UPTET-2018 में सवालों के उत्तर में गड़बड़ी का मामला पहुंचा हाईकोर्ट, सचिव तलब

कहा जा रहा है कि एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कार में बैठा था, तभी बाइक सवार 4 लड़कों ने लड़की से छेड़खानी शुरू कर दी. पहले दोनों तरफ से कहा सुनी हुई. इसके बाद देखते ही देखते सड़क पर दबंगई शुरू हो गई. चारों  ने मिलकर कार सवार को मारा.

ये भी पढ़ें-  आज की सुर्खियां: आला अधिकारी टाल सकते थे बुलंदशहर हिंसा, सांसद सावित्री बाई फुले ने बीजेपी छोड़ी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->