Home /News /uttar-pradesh /

UP चुनाव में कांग्रेस होगी चौथे या पांचवें नंबर की पार्टी; मोदी सरकार के मंत्री का बड़ा दावा

UP चुनाव में कांग्रेस होगी चौथे या पांचवें नंबर की पार्टी; मोदी सरकार के मंत्री का बड़ा दावा

अर्जुन मेघवाल ने कहा-कांग्रेस यूपी चुनाव में चौथे या पांचवें नंबर की पार्टी होगी (सांकेतिक तस्वीर)

अर्जुन मेघवाल ने कहा-कांग्रेस यूपी चुनाव में चौथे या पांचवें नंबर की पार्टी होगी (सांकेतिक तस्वीर)

UP Chunav: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election News) से पहले केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal) ने दावा किया कि यूपी चुनाव में कांग्रेस चौथे या पांचवें नंबर की पार्टी होगी. उन्होंने ब्रज की सभी 65 सीटों पर भाजपा की जीत का किया.

अधिक पढ़ें ...

    पीलीभीत: उत्तर प्रदेश में विधानसभा के चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election) जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे हैं, उसी तरीके से प्रचार और प्रसार में लगे हर एक पार्टियों के नेता अपने-अपने अंदाज से अलग-अलग बयानबाजी करते दिखाई दे रहे हैं. यूपी के पीलीभीत पहुंचे केंद्रीय सांस्कृतिक मंत्री और उत्तर प्रदेश ब्रज क्षेत्र के विधानसभा चुनाव के प्रभारी अर्जुन मेघवाल (Arjun Ram Meghwal) ने भी जमकर कांग्रेस (Congress) को आड़े हाथों लिया और कहा कि कांग्रेस चौथे या पांचवें नंबर की पार्टी होगी.

    ब्रज क्षेत्र की सभी सीटों पर होगा भाजपा का कब्जा
    केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि वह पूरे ब्रज क्षेत्र में अपना दौरा कर चुके हैं और उनका आकलन यह है कि पूरे ब्रज क्षेत्र की पूरी 65 सीटों पर भाजपा अपना परचम लहराएगी. उन्होंने कहा कि ब्रज में हमारी किसी एक पार्टी से लड़ाई नहीं है. यहां पर अगर हम आगरा को देखें तो वहां पर बीएसपी से लड़ाई है तो इधर समाजवादी पार्टी से.

    सुशासन और विकास होगा मुद्दा
    साथी ही साथ केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी  सुशासन और विकास के मुद्दे पर विधानसभा का चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि राम मंदिर का मुद्दा तो भाजपा का एजेंट एक मुद्दा है और वह सुशासन और विकास के मुद्दे के साथ ही रहेगा.

    कांग्रेस पर हमलावर हुए मंत्री
    केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का कोई अस्तित्व नहीं है. कांग्रेस यहां पर आगामी विधानसभा चुनाव में चौथे और पांचवें नंबर की लड़ाई के लिए लड़ेगी. बता दें कि अगले साल की शुरुआत में यूपी में अन्य चार राज्यों के साथ विधानसभा चुनाव है.

    Tags: UP chunav, Uttar pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर