UP News: हाथों में मेहंदी लगाकर इंतजार करती रही दुल्‍हन, दूल्‍हा गांव की ही युवती संग फरार

इसके बाद दुल्हन सहित उसके परिवार वालों के होश उड़ गए. बारात न आने से शादी को लेकर की गई सभी तैयारियां धरी रह गईं. (सांकेतिक फोटो)

इसके बाद दुल्हन सहित उसके परिवार वालों के होश उड़ गए. बारात न आने से शादी को लेकर की गई सभी तैयारियां धरी रह गईं. (सांकेतिक फोटो)

विवाह (Marriage) के दिन दूल्हा अपने गांव की ही एक युवती को लेकर फरार हो गया. एक दिन पहले लगन में शगुन के तौर पर लड़ा पक्ष को बाइक और एक लाख की नगदी दी गई थी.

  • Share this:

पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक घर में शादी की पूरी तैयारियां हो चुकी थीं. सज-धजकर बैठी दुल्हन (Bride), उसके परिवार और रिश्तेदार बारात आने का इंतजार कर रहे थे. उनका यह इंतजार खत्म नहीं हुआ, क्योंकि न दूल्हा (Groom) आया और न ही बाराती वाले आए. इसके बाद दुल्हन सहित उनके परिवार वालों के होश उड़ गए. बारात न आने से शादी को लेकर की गई सभी तैयारियां धरी रह गईं.

जानकारी के मुताबिक, विवाह के दिन दूल्हा अपने गांव की ही एक युवती को लेकर फरार हो गया. एक दिन पहले लग्न में शगुन के तौर पर बाइक और एक लाख की नगदी दी गई थी. युवक के चाचा ने फोन पर मामले की सूचना वधु पक्ष को दी तो परिजनों के होश उड़ गए. बारात न आने पर युवती और उसके परिजनों को गहरा सदमा लगा है. युवती के भाई ने मामले की तहरीर थाने में भी दी है.

दूल्‍हे के भागने की सूचना मिलते ही मची अफरातफरी

हर लड़की शादी काे लेकर सपना संजोती है, लेकिन यदि वही सपना पूरा होने से पहले टूट जाए तो उसके दिल पर क्या गुजरती होग, इसका अहसास कर पाना बेहद मुश्किल है. बिलसंडा थाना क्षेत्र से सटे गांव की युवती का विवाह 24 मई को शाहजहांपुर जनपद के थाना पुवायां क्षेत्र चंदुआपुर निवासी प्रमोद कुमार से तय हुआ था. एक दिन पहले लड़की पक्ष ने तिलक (लगन) में एक बाइक समेत लगभग 51 हजार नगद रुपए सहित दो लाख का सामान दहेज में दिया था. अगले दिन लड़की पक्ष के घर बारात आने का इंतजार हो रहा था. बारात के स्वागत के लिए टेंट, लाइट, खाना सहित सभी तरह की तैयारियां थीं. रिश्तेदार बारात आने का इंतजार कर रहे थे. युवक के चाचा ने दूल्हे के फरार होने की सूचना दुल्‍हन के भाई को दी. यह खबर सुनते ही लड़की पक्ष के होश फाख्ता हो गए. इतना ही नहीं दुल्‍हन के जोड़े में बैठी युवती बदहवास हो गई. मामले की तहरीर बिलसंडा थाने में दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज