Home /News /uttar-pradesh /

Pilibhit News: बाघ के हमले में दो बाइक सवार युवकों की मौत, तीसरे ने पेड़ पर चढ़कर बचाई जान

Pilibhit News: बाघ के हमले में दो बाइक सवार युवकों की मौत, तीसरे ने पेड़ पर चढ़कर बचाई जान

पीलीभीत में बाघ के हमले में दो युवकों की गई जान  (फाइल फोटो)

पीलीभीत में बाघ के हमले में दो युवकों की गई जान (फाइल फोटो)

Pilibhit Tiger Attack: तीनों युवक अपनी ससुराल बंडा से वापस अपने घर आ रहे थे, तभी अचानक दियूरिया जंगल में टाइगर द्वारा तीनों युवकों पर अटैक कर दिया गया. बाघ पहले एक युवक को खींच कर जंगल की ओर ले गया. इतनी देर में एक युवक पेड़ पर चढ़ गया.

अधिक पढ़ें ...
पीलीभीत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) में भी एक बार फिर टाइगर का खौफ देखने को मिला. रविवार रात करीब 9 बजे मोटरसाइकिल से जा रहे तीन लोगों पर टाइगर ने हमला (Tiger Attack) बोल दिया. जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और तीसरे ने पेड़ पर चढ़कर पूरी रात काटी और किसी तरह अपनी जान बचाई. ये लोग जिला शाहजहांपुर में रिश्तेदार के यहां से अपने घर लौट रहे थे. तभी घात लगाए बैठे बाघ ने दियूरिया  जंगल में उन पर हमला बोल दिया। बाघ ने एक युवक को  लिया. उसके धड़ के नीचे का हिस्सा बाघ ने खा लिया। जबकि दूसरा मृत मिला. तीसरे युवक ने पूरी रात पेड़ पर ही काटी.

पीलीभीत के पूरनपुर थाना क्षेत्र के दियूरिया रेंज की खरनौत नदी पुलिया के समीप बाघ ने हमला किया. तीनों युवक अपनी ससुराल बंडा से वापस अपने घर आ रहे थे, तभी अचानक दियूरिया जंगल में टाइगर द्वारा तीनों युवकों पर अटैक कर दिया गया. बाघ पहले एक युवक को खींच कर जंगल की ओर ले गया. इतनी देर में एक युवक पेड़ पर चढ़ गया. इसके बाद बाघ ने दुबारा हमला किया कर बचे एक युवक को खींच कर जंगल की ओर ले गया. इस हमले में दो युवकों की मौत हो गई. एक युवक ने पेड़ पर चढ़कर अपनी जान बचाई। यह युवक रात भर पेड़ पर ही बैठा रहा. सुबह जब स्थानीय लोग सड़क रोड पर चलने लगी तो यह पेड़ से उतर कर किसी तरह लोगों को इस घटना की जानकारी दी.

सूचना पर भी नहीं पहुंची वन विभाग की टीम
घटना की सूचना परिजनों को मिलने पर घर कोहराम मच गया. वहीं दूसरी ओर घटना की सूचना देने के बावजूद भी वन विभाग की टीम और वन विभाग के रेंजर मौके पर नहीं पहुंचे. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पहले भी हुए हैं बाघ के हमले
आपको बताते चलें कि पीलीभीत टाइगर रिजर्व क्षेत्र में मानव और बाघों के संघर्ष में तकरीबन दो दर्जन लोगों की जान जा चुकी है.

Tags: Pilibhit news, Tiger attack, UP news, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर