पीलीभीत: Facebook Live के बाद सिपाही ने खुद को गोली से उड़ाया, मचा हड़कंप

Facebook Live के बाद सिपाही ने खुद को गोली से उड़ाया

Facebook Live के बाद सिपाही ने खुद को गोली से उड़ाया

पीलीभीत (Pilibhit) के पुलिस अधीक्षक (SP) किरीट कुमार ने कहा कि घटना की जांच शुरू की जा चुकी है. मृतक सिपाही जितेंद्र की पत्नी से भी जानकारी जुटाई जा रही है.

  • Share this:

पीलीभीत. उत्तर प्रदेश (Uttat Pradesh) के पीलीभीत में एक पुलिस (Police) सिपाही ने शनिवार शाम को आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि सिपाही ने इस कठोर कदम को उठाने से पहले सोशल मीडिया प्लेफॉर्म फेसबुक पर लाइव (Facebook Live) आया था और फिर उसने आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

मामला पीलीभीत के बीसलपुर थाने का है. जानकारी के अनुसार शामली जिले का रहने वाला जितेंद्र कुमार की पैदाइश 1994 हुई थी. 2016 में जितेंद्र ने पुलिस विभाग में नौकरी करना शुरू किया. 3 साल पहले ही सरिता नाम की सिपाही जो मुजफ्फरनगर की रहने वाली थी उससे जितेंद्र की शादी हुई थी. जिससे एक साल का उसका बेटा भी है. बताया जा रहा है कि परिवारिक कलह के चलते जितेंद्र ने सुसाइड किया है. 3 दिन पहले भी पति पत्नी में आपस में कुछ विवाद हुआ था. जिसके कारण जितेन्द्र बहुत ही मानसिक तनाव में था.

शाहजहांपुर की 'ऑक्सीजन' वाली बिटिया, कोरोना मरीजों को दे रही 'राहत की सांस'

जितेंद्र ने पीआरबी 112 पर बैठे-बैठे फेसबुक लाइव किया. 3 मिनट 46 सेकंड के इस फेसबुक लाइव में एक मिनट से ज्यादा तो जितेंद्र रोता रहा. उसके बाद उसने सिर्फ यही कहा कि पुलिस विभाग से वह बड़ा दुखी है और उसका मन कर रहा है कि वह इस दुनिया को छोड़ दे. इसके बाद उसने अपने आप को गोली मार ली. जिसके चलते हैं गाड़ी में ही उसकी मौत हो गई. पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक किरीट कुमार ने कहा कि घटना की जांच शुरू की जा चुकी है. वीडियो में रोते हुए विभाग से परेशान होकर उसने आत्महत्या करने की बात कही है. एसपी किरीट कुमार ने बताया कि मृतक सिपाही जितेंद्र की पत्नी से भी जानकारी जुटाई जा रही है और सभी बिंदुओं पर जानकारी के बाद ही इस प्रकरण में कुछ कहा जा सकता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज