Assembly Banner 2021

स्टेज पर BJP जिलाध्यक्ष पर भड़के वरुण गांधी, कहा- अपना फोन बंद कर लीजिए

सभा को संबोधित करते वरुण गांधी

सभा को संबोधित करते वरुण गांधी

BJP के नवनिर्वाचित सांसद वरुण गांधी सोमवार को पीलीभीत पहुंचे. यहां वो स्टेज पर उस वक्त भड़क उठे, जब बीजेपी जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता ने फोन का इस्तेमाल किया.

  • Share this:
पीलीभीत के नवनिर्वाचित बीजेपी सांसद वरुण गांधी सोमवार को पीलीभीत पहुंचे. इस दौरान वरुण गांधी स्टेज पर उस वक्त भड़क उठे, जब भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता ने फोन का इस्तेमाल किया. मंच पर फोन का इस्तेमाल करने पर भड़के वरुण ने कहा कि अपना फोन बंद कर लीजिए. इतने पर भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता स्टेज से उतर कर चले गए.

दरअसल सांसद बनने के बाद वरुण गांधी शहर के एक निजी बारात घर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पीलीभीत के मतदाताओं को धन्यवाद करने पहुंचे थे. मंच पर पहुंचते ही वरुण गांधी ने सभी का धन्यवाद किया. वरुण गांधी ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद मैंने 4 लोगों को याद किया. मैंने सबसे पहले नरेंद्र मोदी को याद किया, जिनके नाम पर यहां से चुनाव जीते, जिनके काम पर चुनाव जीते. मैंने दूसरा श्रेय दिया अमित शाह को, जिनके संगठन कौशल की वजह से हमें इतनी बड़ी विजय मिली. हमने तीसरा श्रेय दिया अपनी मां को, मैं जब तक यहां हूं, सांसद मेरी मां ही रहेगी. मेरी मां के खड़ाऊ पहन के उनका आशीर्वाद लेता रहूंगा.

पीलीभीत का मतलब मेनका गांधी और मेनका गांधी का मतलब पीलीभीत
वरुण गांधी ने मंच से जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, 'मेरे लिए पीलीभीत का मतलब मेनका गांधी और मेनका गांधी का मतलब पीलीभीत है. मैंने सबसे ज्यादा श्रेय जिसका प्राप्त किया, उसका नाम मैं नहीं ले पाया. लेकिन मैं उस कार्यकर्ता को झुककर प्रणाम करता हूं.' उन्होंने कहा कि पीलीभीत एक दिन के लिए नहीं बल्कि पांच दिन के लिए आऊंगा, मैं चार दिन और चार रात यही रहूंगा.
मेरे ऊपर पीलीभीत की जनता का अधिकार


वरुण गांधी ने कहा कि मेरे ऊपर सिर्फ बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं का अधिकार नहीं है. मेरे ऊपर सभी का अधिकार है. पीलीभीत की जनता का अधिकार है. कोई गरीब आदमी न हो, बहन की शादी व बेटी की शादी न हो, कोई ऐसा मंदिर गुरुद्वारा न हो, जहां वरुण गांधी का दो पैसा योगदान न हो.

बता दें, वरुण गांधी लोकसभा चुनाव में 2,55,727 वोट से पीलीभीत में जीत दर्ज करा चुके हैं. जिसके बाद अब उनके स्वागत में जनता ने जय मोदी, जय वरुण के नारे लगाए.

ये भी पढ़ें--

यूपी: बंद फ्लैट से आ रही थी भयंकर बदबू, पुलिस ने ताला तोड़ा तो चौंक गए पड़ोसी

बिहार विधान परिषद के लिए BJP से उम्मीदवार होंगे राधा मोहन शर्मा

सपा के पूर्व सांसद कमलेश बाल्मीकि की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज