लाइव टीवी

VIDEO: बच्चे की मौत पर माता बंदर ने किया जमकर हंगामा, पुलिस के छूटे पसीने

ARJDEV SINGH | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 9, 2019, 2:46 PM IST

पूरा मामला जनपद के पूरनपुर कोतवाली के बिल्कुल ठीक सामने का है, जहां संदिग्ध परिस्थितियों में एक बंदर के बच्चे की मौत हो गई. उसके बाद क्या था क्षेत्र के सभी बंदरों का झुंड वहां पहुच गया.

  • Share this:
पीलीभीत के पूरनपुर कोतवाली में मंगलवार को हुए बवाल के बाद पुलिस ने अभी राहत की सांस भी नहीं ले सकी थी, तभी उसके सामने एक अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई. दरअसल, एक बंदर के बच्चे की मौत के बाद बंदरों ने पूरनपुर कोतवाली पुलिस की नाक में दम कर दिया. कई घंटों के खींचतान के बाद बंदर के बच्चे के शव को रास्ते से हटाया जा सके.

शिवपाल की प्रसपा ने दिया सपा को झटका, पूर्व मंत्री शिव कुमार बेरिया हुए शामिल

पूरा मामला जनपद के पूरनपुर कोतवाली के बिल्कुल ठीक सामने का है, जहां संदिग्ध परिस्थितियों में एक बंदर के बच्चे की मौत हो गई. उसके बाद क्या था क्षेत्र के सभी बंदरों का झुंड वहां पहुच गया. स्थिति काफी दुखद हो गई. बच्चे की मां ने जोर-जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया. उसके चिल्लाने की आवाज से पुलिस ही नही स्थानीय लोगों के नाक में दम हो गया. बंदर के बच्चे का शव रास्ते के बीचोबीच होने की वजह से घंटों जाम लगा रहा.

महागठबंधन में सीट बंटवारे से संतुष्ट नहीं RLD, जयंत चौधरी ने अखिलेश से मांगीं ये 5 सीटें

उधर कुछ समाजसेवी और पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को कफन के साथ वहां से हटाया. माता बंदर फिर भी घंटो वहां पर तांडव मचाती रही. उसके बाद पुलिस और समाजसेवियों ने बंदर के शव का अंतिम संस्कार किया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें: 
Loading...

प्रयागराज कुंभ: शाही स्नान पर VIP के कारण आम श्रद्धालुओं को असुविधा न हो: कांग्रेस

गठबंधन से फायदा-नुकसान के आंकलन में जुटे अजीत सिंह किसका दामन थामेंगे?

सवर्ण आरक्षण का UP पर पड़ेगा बड़ा असर, लोकसभा की करीब 40 सीटों पर है दबदबा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2019, 2:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...