होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /पीलीभीत में जारी है सड़कों के हाथ से उखड़ने का सिलसिला, अब यहां का वीडियो वायरल

पीलीभीत में जारी है सड़कों के हाथ से उखड़ने का सिलसिला, अब यहां का वीडियो वायरल

इन दिनों पीलीभीत के ललौरीखेड़ा इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ ग्रामीण सड़क को अपने ...अधिक पढ़ें

    सृजित अवस्थी

    पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में सड़कों के हाथ से उखाड़ने का सिलसिला नहीं थम रहा है. बीते दो महीने से पीडब्ल्यूडी समेत तमाम विभागों की सड़कों के वीडियो वायरल हुए हैं. वायरल वीडियो में ग्रामीण सड़क को अपने हाथों से उखाड़ कर दिखा रहे हैं, और सड़क निर्माण की गुणवत्ता पर सवाल खड़े कर रहे हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक निर्माणाधीन सड़क का वीडियो वायरल हुआ है.

    इन दिनों पीलीभीत के ललौरीखेड़ा इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ ग्रामीण सड़क को अपने पैर से उखाड़ते नजर आ रहे हैं. ग्रामीण बातचीत करते हुए सड़क निर्माण में धांधली और गुणवत्ता का ध्यान रखने की बात कहते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो पीलीभीत के ललौरीखेड़ा ब्लॉक के हरचुइया इलाके का बताया जा रहा है.

    दरअसल इस समय हरचुइया में सड़क निर्माण कार्य चल रहा है. यहां लगभग तीन करोड़ रुपये की लागत से 7.4 किलोमीटर लंबी सड़क का प्रधानमंत्री सड़क योजना के अंतर्गत निर्माण किया जा रहा है. इस सड़क को बनवाने की जिम्मेदारी ग्रामीण अभियंत्रण विभाग की है.

    घोटाले की सड़क का जिम्मेदार कौन?

    न्यूज़ 18 लोकल ने मौके पर जा कर पूरे मामले की पड़ताल की तो ग्रामीणों ने सड़क निर्माण की गुणवत्ता पर सवाल खड़े किए. बातचीत के दौरान अशरफी लाल पटेल ने बताया कि सड़क बनाने के दौरान घटिया मैटेरियल का इस्तेमाल किया जा रहा है. यही कारण है कि, हाथ से हटाने पर पूरी सड़क उखड़ जा रही है. वहीं, रोहित पटेल ने बताया कि दो साल से यह सड़क खराब थी. अब इसका निर्माण हो भी रहा है तो इसकी क्वालिटी इतनी खराब है कि यह अभी से ही उखड़ रही है.

    वहीं, पूरे मामले पर जानकारी देते हुए ग्रामीण अभियंत्रण विभाग के अधिशासी अभियंता फुरकान अली ने बताया कि वायरल वीडियो का मामला संज्ञान में आया है. सड़क निर्माण का कार्य मानकों पर किया जा रहा है. ग्रामीण सड़क सेट होने से पहले ही उसे उखाड़ कर वीडियो बना रहे हैं.

    Tags: Pilibhit news, Road broken, Up news in hindi, Video Viral

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें