लाइव टीवी

Video: पीलीभीत में मनचले की चप्पल और लात-घूंसों से सरेआम धुनाई

Arj Dev Singh | News18Hindi
Updated: July 30, 2017, 11:34 AM IST
Video: पीलीभीत में मनचले की चप्पल और लात-घूंसों से सरेआम धुनाई
मनचले की पिटाई करते ग्रामीण

महिलाओं की सुरक्षा के मद्देनजर यूपी की योगी सरकार ने एंटी रोमियो स्वॉयड बनाया है. इस बीच रविवार को पीलीभीत में एक मनचले की महिलाओं और गांव के युवकों ने जमकर धुनाई कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 30, 2017, 11:34 AM IST
  • Share this:
महिलाओं की सुरक्षा के मद्देनजर यूपी की योगी सरकार ने एंटी रोमियो स्वॉयड बनाया है. इस बीच रविवार को पीलीभीत में एक मनचले की महिलाओं और गांव के युवकों ने जमकर धुनाई कर दी. वहीं आरोपी युवक मौके से गांव वालों को चकमा देकर फरार हो गया.

घटना पूरनपुर कोतवाली इलाके के खमरिया पट्टी की है. जहां छेड़छाड़ करने पर महिलाओं ने मनचले को जमकर पीटा,वहीं ग्रामीणों ने भी जमकर हाथ साफ किया. बता दें, कि मनचले ने खेत में काम करने वाली महिला के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप है.

आरोपी युवक कायस्थान का रहने वाला है. जो खेत मे काम कर रही महिलाओं पर तंज कस अपनी ओर आकर्षित करने का प्रयास कर रहा था. जानकारी होने पर महिलाओं ने युवक पर हाथ साफ किया. वहीं आरोपी मौके से फरार होने में सफल रहा. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

पुलिस का कहना है कि मनचले के खिलाफ अभी किसी की ओर से शिकायत नहीं आई है, शिकायत मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2017, 11:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर