• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • पीलीभीत: होटल के कमरा नंबर 117 में मिली महिला की लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका

पीलीभीत: होटल के कमरा नंबर 117 में मिली महिला की लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका

पीलीभीत: होटल के कमरा नंबर 117 में मिली महिला की लाश

पीलीभीत: होटल के कमरा नंबर 117 में मिली महिला की लाश

अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि, शहर के सुनगढी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कुमार होटल में बंद कमरे में एक महिला की हत्या का मामला संज्ञान में आया है, जिसको एक युवक द्वारा होटल में लाया गया था.

  • Share this:
पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) जिले में शुक्रवार देर शाम होटल में महिला (35) की संदिग्ध हत्या (Murder) से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर एएसपी सहित भारी पुलिस फोर्स, फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड ने घटना स्थल का मौका मुआयाना कर शव को कब्ज़े में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. घटना थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के चर्चित कुमार होटल की है.

बता दें कि थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के मेन छतरी चौराहे पर स्थित कुमार होटल में दोपहर के वक्त एक युवक महिला के साथ आकर होटल के कमरा नंबर 117 में रुका. कुछ देर बाद युवक होटल से कहीं बाहर घूमने चला जाता है. देर शाम युवक (22) के होटल न लौटने पर होटल कर्मचारी कमरा देखने गया. कमरा बाहर से लॉक था, जिसके बाद खिड़की से देखने पर पता चला कि, बंद कमरे में महिला की लाश पड़ी है. जिसकी होटल कर्मचारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

सैफई महोत्सव के प्रबंधक साइबर फ्राड का शिकार, SBI कार्ड बन्द कराने को Google से जो नम्बर लिया...

पुलिस ने आईडी देखी जिस नाम से कमरा बुक है तो पता चला कि कमरा बरेली के विकास के नाम से बुक था और विकास ही महिला को लेकर आया था. मौके पर फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड व एसएसपी सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का मौका मुआयना कर रही है, और होटल मालिक व मैनेजर दीपक से पूछताछ कर रही है.

जल्द होगा हत्या का खुलासा- ASP
मामला सामने आने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि, शहर के सुनगढी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कुमार होटल में बंद कमरे में एक महिला की हत्या का मामला संज्ञान में आया है, जिसको एक युवक द्वारा होटल में लाया गया था. उसका शव कमरे में पड़ा मिला मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा. बताया जा रहा है कि होटल में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हुए थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज