पीलीभीत: बेटे की गिरफ्तारी और पुलिस की अभद्रता व धमकी से महिला की मौत

एएसपी रोहित मिश्रा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है और मामले में जांच कर 24 घंटे में कार्रवाई की बात कह रहे हैं. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. साथ ही पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं.

ARJDEV SINGH | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 23, 2018, 1:41 PM IST
पीलीभीत: बेटे की गिरफ्तारी और पुलिस की अभद्रता व धमकी से महिला की मौत
महिला हज्जन नसीम बेगम. File Photo
ARJDEV SINGH | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 23, 2018, 1:41 PM IST
पीलीभीत के पूरनपुर कोतवाली इलाके के मोहल्ला कुरैशियान में पुलिस की अभद्रता और धमकी से एक महिला की हार्ट अटैक से मौत हो गई. मामूली विवाद के चलते पुलिस महिला के बेटे को अरेस्ट कर कोतवाली ले आयी, जिसके बाद उसकी मौत हुई. फ़िलहाल अपर पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंचकर मामले में चौबीस घंटे के अंदर जांच कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

पूरा मामला पीलीभीत के पूरनपुर कोतवाली इलाके का है. यहां मोहल्ला कुरैशियान में एक मामूली विवाद में पुलिस दोनों पक्षों के घर पहुंच गई, जिसमें एक पक्ष के इरशाद को पुलिस ने गिरफ्तार किया. आरोप है कि इस दौरान पुलिसकर्मियों ने घर की महिलाओं व बच्चों से भद्रता की. बेटे की गिरफ्तारी के महिला हज्जन नसीम बेगम की हार्ट अटैक के बाद मौत हो गई.

महिला की मौत की सूचना के बाद पुलिस के हाथ-पैर फूल गए और उसके बेटे इरशाद को कोतवाली से ये कहकर छोड़ दिया की उसकी मां छत से गिर पड़ी है. इस मामले में मृतका के बेटे ने आरोप लगाया है कि पुलिस 10 हजार की मांग कर रही थी और मेरी मां को धक्का भी दे दिया, जिसके बाद वो मर गई.

 

चौबीस घंटे में जांच कर होगी कार्रवाई: एएसपी


Pilibhit ASP
एएसपी रोहित मिश्रा. Photo: News 18


फिलहाल एएसपी रोहित मिश्रा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है और मामले में जांच कर 24 घंटे में कार्रवाई की बात कह रहे हैं. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. साथ ही पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं. लोगों का आरोप है कि पुलिस मामूली विवाद में किसी को भी उठाकर ले जाती है और फिर मोती रकम वसूल कर छोड़ देती है. जिसके बाद ये बड़ी घटना सामने आयी है. अब देखना ये होगा की पुलिस इस मामले में किस स्तर की कार्रवाई करती है.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

बरेली: बुजुर्ग को हलाला के जरिए मिली युवा पत्नी, तलाक नहीं देने पर अड़ा

तोगड़िया कर सकते हैं नई पार्टी का ऐलान, कहा- 'अबकी बार बनेगी हिंदुओं की सरकार'

10वीं पास ले सकते हैं गैस सिलेंडर की एजेंसी, ये है अप्लाई करने का तरीका 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2018, 1:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...