पीलीभीत: महिला ने ब्लैकमेलिंग में 8 लाख रुपये मांगे तो युवक ने कर ली आत्महत्या
Pilibhit News in Hindi

पीलीभीत: महिला ने ब्लैकमेलिंग में 8 लाख रुपये मांगे तो युवक ने कर ली आत्महत्या
सोहनलाल की फाइल फोटो

युवक के पिता ने आरोप लगाया कि एक युवती उसे लगातार ब्लैकमेल कर रही थी. यही कारण था कि युवक ने मानसिक दबाव में आकर आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
पीलीभीत के न्यूरिया में युवती द्वारा ब्लैकमेलिंग के चलते एक युवक ने आत्महत्या कर ली है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस ने मृतक युवक के पिता की तहरीर पर युवती सहित 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

न्यूरिया थाना इलाके में स्थित के भमोरा निवासी 30 वर्षीय सोहनलाल ने बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली. युवक के पिता ने आरोप लगाया कि एक युवती उसे लगातार ब्लैकमेल कर रही थी. यही कारण था कि युवक ने मानसिक दबाव में आकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही न्यूरिया पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

युवक के पिता ओमप्रकाश द्वारा न्यूरिया पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि उनके बेटे सोहन लाल की शादी विधिपुर निवासी सविता देवी से कराई गई थी. यह लोग सुखपूर्वक विवाहित जीवन व्यतीत कर रहे थे. पिछले कुछ दिनों से ग्राम सडियामुगलपुरा गांव की एक युवती आये दिन उनके बेटे से पैसे मांगती थी. हालांकि कुछ समय पहले 1 लाख रुपये दिये गए थे, मगर युवती व उसके पिता द्वारा 8 लाख रुपये मांगे जा रहे थे. समय पर पैसे न देने पर सोहनलाल को जान से मारने व पूरे परिवार को जेल भेजवा देने की धमकी दी जा रही थी.



उन्होंने आरोप लगाया कि लोगों द्वारा लगातार दिए जा रही प्रताड़ना के चलते सोहनलाल ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मामले में न्यूरिया पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी युवती, पिता सहित 4 अन्य लोगों के खिलाफ आत्महत्या करने के लिए उकसाने आदि धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading