शाहजहांपुर के युवक की पीलीभीत में गोली मारकर हत्या, जेब में मिला एसपी के नाम लिखा पत्र
Pilibhit News in Hindi

शाहजहांपुर के युवक की पीलीभीत में गोली मारकर हत्या, जेब में मिला एसपी के नाम लिखा पत्र
यूपी पुलिस (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मृतक की जेब में एसपी शाहजहांपुर और कोतवाली के नाम एक शिकायती पत्र भी मिला है. इसमें प्रेमप्रसंग की बात कहते हुए युवक ने अपनी हत्या की आशंका भी जताई थी.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया, जब एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की सूचना मिलने पर सीओ सिटी घटना स्थल पर पहुंचे. पता चला कि युवक शाहजहांपुर का रहने वाला था. पुलिस ने मृतक की जेब में मिले मोबाइल से उसके परिजनों से संपर्क किया. उसके बाद परिजन पीलीभीत के लिए रवाना हो गए हैं. मृतक युवक की जेब में एक संदिग्ध पत्र भी एसपी शाहजहांपुर के नाम बरामद हुआ है, जिसकी जांच अब पीलीभीत पुलिस द्वारा कराई जा रही है.

सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के टनकपुर हाईवे से सटी सुरभि कॉलोनी में एक 30 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला. आरोपियों ने युवक के सीने पर गोली मारी है. जिसके बाद उसकी मौत हो गई. उधर से निकल रहे राहगीरों की नजर शव पर पड़ी तो किसी ने यूपी 100 को फोन करके सूचना दी. सूचना पर पहुंची यूपी 100 पुलिस ने एंबुलेंस से युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां मेडिकल जांच के बाद जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के पास मिले आधार कार्ड में उसका नाम मोहित गुप्ता पुत्र महेन्द्र गुप्ता निवासी 447 खलील शफी पोस्ती पाकड़ लेन जिला-शाहजहांपुर होना बताया गया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक वालेंदु भूषण सिंह घटनास्थल पर पहुंचे. एसपी ने बताया कि पुलिस ने मृतक के पास मिले मोबाइल से मृतक के घर पर उसके भाई शिवम से बातचीत की. युवक पीलीभीत के लिए निकला था. मृतक की जेब में एसपी शाहजहांपुर और कोतवाली के नाम एक शिकायती पत्र भी मिला है. इसमें प्रेमप्रसंग की बात कहते हुए युवक ने अपनी हत्या की आशंका भी जताई थी.



फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मृतक के मोबाइल सीडीआर ट्रेस किया जा रहा है. पूछताछ के लिए एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया गया है. बताया जा रहा है ये युवक गौहनिया के पास एक होटल में ठहरा हुआ था.
ये भी पढ़ें: 

यूपी के इन 56 जिलों में बेहद कम बारिश से हालात चिंताजनक, सरकार हुई अलर्ट

पत्नी संग मिलकर सास और दो सालों की हत्या करने वाले अपराधी को सजा-ए-मौत

बरेली में दर्ज हुई हलाला मामले में पहली FIR, ससुर और पति के साथ पूरा परिवार आरोपी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading