लाइव टीवी

VIDEO: फेसबुक पर अनफ्रेंड करने पर गुस्साए प्रेमी ने लड़की को सरेआम पीटा

ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 16, 2017, 1:19 PM IST

पीलीभीत में गुरुवार को चौंकाने वाला सामने आया. जब एक लड़की ने फेसबुक पर प्रेमी को अनफ्रेंड कर दिया तो उसने बीच सड़क पर लड़की को थप्पड़ मार दिया.

  • Share this:
पीलीभीत में गुरुवार को चौंकाने वाला सामने आया. जब एक लड़की ने फेसबुक पर प्रेमी को अनफ्रेंड कर दिया तो उसने बीच सड़क पर लड़की को थप्पड़ मार दिया. जिस समय ये घटना हुई, लड़की अपनी बहन के साथ जिम में एक्सरसाइज करने पहुंची थी. पूरी घटना जिम में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना सुनगढ़ी इलाके की है. पीड़ित लड़की ने बताया कि बाइक से मेरा पीछा कर रहे अभिषेक ने मुझे प्रपोज किया. जब मैंने इनकार कर दिया तो वो मुझे बेरहमी से पीटने लगा. इसके बाद मुझे धमकी भी दी.

बताया जा रहा है कि दोनों की दोस्ती सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर हुई थी. जहानाबाद इलाके के रहने वाले अभिषेक गंगवार ने लड़की को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी, जिसे उसने एक्सेप्ट कर लिया था.

इसके बाद से अभिषेक उसे शादी करना चाहता था. जब अभिषेक ने उसे अश्लील मैसेज करने शुरू किए तो लड़की ने उसे अनफ्रेंड कर दिया. इससे अभिषेक नाराज हो गया. पहले उसने लड़की के सामने शादी का प्रस्ताव रखा. जब उसने इसका विरोध किया तो उसने लड़की की पिटाई कर दी.

इस मामले में सीओ सिटी निशांक शर्मा ने बताया क‍ि सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित लड़की का मेडिकल कराया गया है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार क‍र ल‍िया जाएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 16, 2017, 11:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर