होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /IT Raid: पीयूष जैन के घर की दीवारें अब भी उगल रहीं नोट की गड्डियां, अबतक की मिला 280 करोड़ कैश, 125 किलो सोना

IT Raid: पीयूष जैन के घर की दीवारें अब भी उगल रहीं नोट की गड्डियां, अबतक की मिला 280 करोड़ कैश, 125 किलो सोना

पीयूष जैन के घर से जीएसटी इंटेलीजेंस व आयकर विभाग (IT Raid) को कुल 280 करोड़ रुपये कैश, 125 किलो सोना और अरबों की संपत्ति के दस्तावेज मिले हैं.

पीयूष जैन के घर से जीएसटी इंटेलीजेंस व आयकर विभाग (IT Raid) को कुल 280 करोड़ रुपये कैश, 125 किलो सोना और अरबों की संपत्ति के दस्तावेज मिले हैं.

पीयूष जैन के कन्नौज के घर में भी दीवारें सोना, जबकि जमीन नोटों की गड्डियां उगल रही हैं. जीएसटी इंटेलीजेंस व आयकर विभाग ...अधिक पढ़ें

    कन्नौज. इत्र कारोबारी पीयूष जैन (Piyush Jain) के कानपुर स्थित ठिकानों के बाद अब कन्नौज स्थित घर से बरामद रकम की गिनती चल रही है. जीएसटी इंटेलीजेंस (GST Intelligence) की टीम को कानपुर के घर में जहां 177 करोड़ रुपये मिले थे, वहीं अब कन्नौज के घर में भी दीवारें सोना, जबकि जमीन नोटों की गड्डियां उगल रही हैं. घर में बोरों में अनाज की जगह नोट भरे मिल रहे हैं, यहां टीम अबतक 103 करोड़ रुपये बरामद कर चुकी है.

    सूत्रों के मुताबिक, जीएसटी इंटेलीजेंस व आयकर विभाग (IT Raid) के अधिकारियों समेत 36 लोग पीयूष जैन के घर के अंदर छानबीन कर रहे हैं. उन्हें कानपुर और कन्नैज स्थित घर से कुल 280 करोड़ रुपये कैश, 125 किलो सोना और अरबों की संपत्ति के दस्तावेज मिले हैं. वहां घर में नोट गिनने की मशीन भी मिली है. इसके अलावा यहां संदल ऑयल के नौ ड्रम भी मिले हैं, जिसकी कीमत भी करोड़ों में बताई जा रही है. हालांकि अभी तक जांच टीम की ओर से इस संबंध आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

    ये भी पढ़ें- IT Raid: तंबाकू से भरे 4 ट्रकों की कहानी जिसने बताया पीयूष जैन के खजाने का पता

    आपके शहर से (कानपुर)

    कानपुर
    कानपुर

    वहीं इस मामले से जुड़े सूत्रों ने बताया कि वहां अभी तक करीब 15 अलमारी काटें जा चुके हैं, जबकि 20 ताले तोड़े गए हैं. गैस कटर से तिजोरी का लाकर तोड़ा गया. उन्होंने बताया कि कन्नौज के छिपट्टी स्थित पीयूष जैन के घर से रविवार शाम तक 125 किलो सोना मिल चुका था.

    ये भी पढ़ें- तहखानों, दीवारों और अलमारियों ने कैसे उगला कैश और सोना, देखें Photos

    वहीं नौ बोरों में नकदी भरी मिली है, जबकि 50 से ज्यादा झोलों में 350 फाइलें और 2700 दस्तावेज मिले हैं. इनमें बड़ी संख्या में प्रॉपर्टी के कागजाग भी मिले हैं. अभी तक कानपुर में चार, कन्नौज में सात, मुंबई में दो, दिल्ली में एक और दुबई में दो प्रॉपर्टी सामने आई हैं. इनमें लगभग सभी प्रॉपर्टी बेहद पॉश इलाकों में खरीदी गई हैं.

    Tags: IT Raid, Kanpur news, Piyush Jain IT Raid

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें