आज PM जाएंगे ग्रेटर नोएडा, यहां पर मिलेगा डायवर्जन, पहले ही बदल लें रास्ता

एक्सपोमार्ट में आयोजित ग्लोबल कंवेंशन में शिरकत करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, योगी आदित्यनाथ का दौरा हुआ रद्द.

News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 10:27 AM IST
आज PM जाएंगे ग्रेटर नोएडा, यहां पर मिलेगा डायवर्जन, पहले ही बदल लें रास्ता
सीएम योगी आदित्यनाथ एक्सपो मार्ट में शामिल होने आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे. उन्होंने अपना दौरा रद्द कर दिया है. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 10:27 AM IST
नोएडा. ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में आयोजित एक्सपो मार्ट (Expo Mart) में सोमवार को ग्लोबल कंवेंशन का आयोजन होगा. इसमें शिरकत करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) भी पहुंचेंगे. इसके तहत सुरक्षा के मद्देजनर कई सड़कों पर रूट डायवर्जन भी किया गया है. यह डायवर्जन सुबह 9 बजे से 12.30 बजे तक किया जाएगा. गौरतलब है कि पहले इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) भी पहुंचने वाले थे लेकिन बाद में उनका कार्यक्रम रद्द हो गया.

इन रास्तों पर होगा डायवर्जन
ट्रैफिक पुलिस के अनुसार चिल्ला बॉर्डर से डीएनडी फ्लाईवे, फिल्म सिटी फ्लाईओवर, महामाया फ्लाईओवर जैसे रास्तों पर डायवर्जन किया जाएगा. एक्सपोमार्ट तक पहुंचने वाले इन रास्तों को आवश्यकता के अनुसार डायवर्ट किया जाएगा. वापसी के दौरान भी इन्हीं रास्तों पर डायवर्जन रहेगा. वहीं आईएफएस गोल चक्कर होकर एनएसजी सोसायटी गोलचक्कर से चूहड़पुर चौक होकर जीबीयू के बीच भी रूट को डायवर्ट किया जा सकता है.

कैलाश अस्पताल के पास भी डायवर्जन

एक्सपोमार्ट के गेट नंबर 1 से सर्विस रोड के जरिए कैलाश अस्पताल पहुंचने वाली सर्विस रोड और इसी सड़क से होकर एक्‍सपोमार्ट जाने वाले रास्ते को भी डायवर्ट किया जाएगा.

योगी नहीं आएंगे
सीएम योगी आदित्यनाथ एक्सपो मार्ट में शामिल होने आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे. उन्होंने अपना दौरा रद्द कर दिया है. जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी अब सीधे दिल्ली जाएंगे जाकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करेंगे. मुलाकात के बाद साउथ ब्लॉक स्थित रक्षा मंत्रालय में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में डिफेंस एक्सपो-2020 की तैयारियों के लिए आयोजित बैठक में शामिल होंगे. योगी रात्रि विश्राम दिल्ली में करेंगे. मुख्यमंत्री का मंगलवार सुबह 10.25 बजे लखनऊ लौटने का कार्यक्रम है.
Loading...

ये भी पढ़ेंः  ग्रेटर नोएडा: पीएम मोदी के साथ एक्‍सपो मार्ट में नहीं दिखेंगे CM योगी, दौरा किया रद्द

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 10:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...