Assembly Banner 2021

पुलिस ने 25 हजार के इनामी गैंगस्टर जुम्मन को किया गिरफ्तार, आरोपी के खिलाफ इटावा में कई मामले हैं दर्ज

उत्तर प्रदेश की इटावा पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है.

उत्तर प्रदेश की इटावा पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है.

इटावा पुलिस (Etawah Police) 25 हजार के इनामी फरार गैंगस्टर (Gangster) जुम्मन को गिरफ्तार करने का दावा किया है. आरोपी के खिलाफ इटावा (Etawah) के विभिन्न थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 10:12 PM IST
  • Share this:
इटावा. इटावा पुलिस (Etawah Police) को अपराध (Crime) पर शिकंजा कसने में बड़ी कामयाबी मिली है. इटावा की बकेवर पुलिस ने 25, हजार के इनामी फरार गैंगस्टर (Gangster) जुम्मन को गिरफ्तार करने का दावा किया है. इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने मीडिया को इसके बारे में जानकारी दी है.

उन्होंने बताया कि जनपद के सभी थानों में वाछिंत अपराधियों के विरुद्ध एक विशेष अभियान चलाया गया, जिसमें समस्त क्षेत्राधिकारी एवं थाना प्रभारियों द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्र में चेकिंग की गई. इसी क्रम में थाना बकेवर पुलिस गस्त कर रही थी तभी मुखबिर से सूचना मिली कि थाना कोतवाली इटावा के धारा 3(1) गैंगेस्टर एक्ट से जुड़ा हुआ 25 हजार का इनामी बदनमाश करनगर मार्ग से मध्य प्रदेश जाने की फिराक में है.

UP Police Recruitment 2021: यूपी पुलिस में दारोगा की बंपर भर्तियां, यहां देखें डिटेल



मुखबिर की इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने लखना तिराहा चकरनगर रोड पर बैरियर लगाकर वाहन चेकिंग शुरू की. इसी दौरान पुलिस टीम को एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया, जिसके संदिग्ध लगने पर पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो व्यक्ति ने भागने लगा. जिसका पीछा करते हुये पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया.
आरोपी की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 1 अवैध चाकू बरामद किया गया. आरोपी की पहचान मोहम्मद जुम्मन पुत्र रशीद निवासी काशीराम कॉलोनी ब्लॉक नंबर 12 मकान नंबर 138 नई तहसील के सामने कचैरा रोड थाना जसवन्तनगर है. आरोपी के खिलाफ पांच अपराधिक मामले में इटावा के विभिन्न थानों में दर्ज हैं. बताते चलें कि इटावा के एसएसपी आकाश तोमर के निर्देशन में अपराधियों के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत दर्जनों की तादात में अपराधियों की गिरफ्तारियां की जा चुकी हैं. इन गिरफ्तारियों से अपराधियों में भय साफ देखने को मिलता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज