पारिवारिक कलह से तंग आकर दरोगा ने खुद को मारी गोली

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

News18Hindi
Updated: August 27, 2018, 8:04 AM IST
पारिवारिक कलह से तंग आकर दरोगा ने खुद को मारी गोली
प्रतिकात्‍मक फोटो
News18Hindi
Updated: August 27, 2018, 8:04 AM IST
सिद्धार्थनगर के गोल्‍हौरा थाने में तैनात एक दरोगा ने रविवार देर रात पारिवारिक कलह से तंग आकर खुद को गोली मार ली. दरोगा ने गोली सीधे अपने सीने में मारी, जिसके कारण उसकी घटना स्‍थल पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार सिद्धार्थनगर के गोल्हौरा थाने में दारोगा विकास सिंह तैनात थे. मुख्‍यमंत्री की ड्यूटी में दारोगा विकास सिंह गोरखपुर आए हुए थे. बताया जाता है कि रक्षाबंधन पर विकास अपने आवास खोराबार थाना के विवेकपुरम में आए हुए थे. इसी दौरान उनकी परिवार के लोगों से झगड़ा हो गया था. इस झगड़े के बाद से वह काफी परेशान थे. इसी दौरान देर रात उन्‍होंने अपनी रिवाल्‍वर से खुद को गोली मार ली. गोली सीधे विकास के सीने में लगी और उनकी मौत हो गई. विकास को आनन-फानने में अस्‍पताल में भी भर्ती कराया गया लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर