Assembly Banner 2021

गंदगी के चलते महिला और दो बच्चों को पेट्रोल डालकर जलाने वाले आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल

कानपुर पुलिस ने माकन मानकिन महिला और उसके दो बच्चों को जलाकर मारने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

कानपुर पुलिस ने माकन मानकिन महिला और उसके दो बच्चों को जलाकर मारने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

कानपुर (Kanpur) पुलिस ने मकान मालिक जितेन्द्र यादव की पत्नी अर्चना और उसके 2 मासूम बच्चों की महिला सिपाही के पति अविनाश द्वारा पेट्रोल (Petrol) डालकर आग लगाने के आरोपी को जेल (Jail) भेज दिया है.

  • Share this:
कानपुर. कानपुर (Kanpur) में अकबरपुर नगर पंचायत के नेहरू नगर मोहल्ले में सभासद और मकान मालिक जितेन्द्र यादव की पत्नी अर्चना और उसके 2 मासूम बच्चों की किराएदार महिला सिपाही के पति अविनाश द्वारा पेट्रोल (Petrol) डालकर आग लगाकर हत्या (Murder) करने के मामले में पुलिस ने आरोपी अविनाश को आज जेल भेज दिया है.

घटना बाद भागते समय आरोपी अविनाश सड़क हादसे का शिकार होकर घायल हो गया था, जिसका कानपुर में इलाज चल रहा था. स्वस्थ्य होने के बाद आज आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है. पूरा मामला जनपद कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र का है. वहीं पुलिस की मानें तो महज गंदगी करने से रोकने से नाराज होकर अविनाश ने मकान मालकिन अर्चना और उसके 2 बच्चों की हत्या कर दी थी. साथ ही पुलिस मामले में अन्य कारणों की भी जांच कर रही है.

Rising UP 2021: सीएम योगी आदित्यनाथ का अखिलेश यादव पर निशाना, बोले- आज यूपी में बहरूपिया समाजवाद



कानपुर देहात के माती मुख्यालय स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने बताया कि 28 तारीख को अकबरपुर के नेहरू नगर के आरोपी अविनाश ने मकान मालकिन अर्चना और उसके दोनों बच्चों को आग के हवाले कर दिया था. तीनों की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई थी.
वहीं घटना करने के बाद आरोपी अविनाश भागते समय हादसे का शिकार होकर घायल हो गया था, जिसका इलाज भी अस्पताल में चल रहा था. अस्पताल से छुट्टी होने के बाद आरोपी अविनाश को जेल भेज दिया गया है. पुलिस जांच में प्रथम दृष्टया और मृतिका के परिजनों की तहरीर में तिहरे हत्याकांड को अंजाम देने का कारण गुटखा और पान खाकर गंदगी करने का विरोध करने के चलते होना पाया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज