7 साल के मासूम से पुलिसकर्मी ने किया कुकर्म, परिजन ने रंगे हाथों पकड़ा

उत्तर प्रदेश पुलिस में कार्यरत है आरोपी सिपाही, मामले का खुलासा होने के बाद हुआ फरार.

News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 1:56 PM IST
7 साल के मासूम से पुलिसकर्मी ने किया कुकर्म, परिजन ने रंगे हाथों पकड़ा
मामले की पुष्टि करते हुए मथुरा के एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि आरोपी सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)
News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 1:56 PM IST
रक्षा करने वाली पुलिस ही जब अपराध करने पर उतर आए तो क्या होगा. ऐसा ही एक उदाहरण मथुरा में देखने को मिला. यहां पर एक पुलिसकर्मी ने 7 साल के मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला. उस पुलिसकर्मी ने उसके साथ कुकर्म किया और इस दौरान बच्चे के परिजन ने उसे रंगेहाथ पकड़ लिया. इसके बाद आरोपी परिजन को धमका कर वहां से भाग निकला. आरोपी की पहचान के पी सिंह के तौर पर हुई है जो उत्तर प्रदेश पुलिस में डायल 100 सेवा में काम करता है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश की जा रही है.

अकेला देख बुलाया
आज तक की एक रिपोर्ट के अनुसार केपी सिंह किराए के मकान में रहता था और दोपहर में उसने बच्चे को अकेला देख कर कमरे पर बुला लिया और उसके साथ कुकर्म किया. इस दौरान बच्चे की मां ने ऐसा करते देख उसे पकड़ लिया. इसके बाद सिपाही सभी को धमकाता हुआ वहां से फरार हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और बच्चे को मेडिकल परीक्षण के लिए भिजवाया.

होगी विभागीय कार्रवाई

मामले की पुष्टि करते हुए मथुरा के एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि आरोपी सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए भी कार्रवाई की जा रही है. इसके साथ ही उस पर विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी. वहीं पीड़ित के परिजन ने आरोपी पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर दंगे: योगी सरकार ने दी 20 और मुकदमे वापसी की अनुमति

आज़म खान पर कसा शिकंजा, ED ने तलब की अवैध संपत्तियों की रिपोर्ट
First published: July 24, 2019, 1:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...