पुलिसकर्मी पर अवैध संबंध का आरोप, महिला के परिवार ने कर दी जमकर पिटाई
Aligarh News in Hindi

पुलिसकर्मी पर अवैध संबंध का आरोप, महिला के परिवार ने कर दी जमकर पिटाई
मामले की जांच की जा रही है. (File Photo)

पुलिसकर्मी पर आरोप है कि उसका एक शादी-शुदा महिला से प्रेम संबंध (Love affair) था और 15 दिन से घर से लापता महिला को पुलिसकर्मी आज जब उसके घर छोड़ने आया तो वहां विवाद हो गया जिसके बाद महिला के पति व घर वालों ने मोहल्ले वालों के साथ मिलकर पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी.

  • Share this:
अलीगढ़. जनपद में एक पुलिसकर्मी (Policeman beaten by public) की पिटाई का मामला सामने आया है. पुलिसकर्मी पर आरोप है कि उसका एक शादी-शुदा महिला से प्रेम संबंध (Love affair) था और 15 दिन से घर से लापता महिला को पुलिसकर्मी आज जब उसके घर छोड़ने आया तो वहां विवाद हो गया जिसके बाद महिला के पति व घर वालों ने मोहल्ले वालों के साथ मिलकर पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे किसी तरह से छुड़ाया और थाने ले गए.

मामला थाना क्वारसी के मौलाना आजाद नगर का है. जानकारी के मुताबिक ये मामला अवैध संबंध का था. इलाके के लोगों का आरोप है कि यह पुलिसकर्मी पिछले काफी समय से यहां की एक महिला से मिलने आया करता था. महिला के पति, पुत्र सहित बहू का भी आरोप है कि महिला के पुलिसकर्मी के अवैध संबंध हैं. आरोपी पुलिसकर्मी का नाम ताहिर हुसैन बताया जा रहा है जो खैर क्षेत्र में तैनात है.

मोहल्ले वालों ने जमकर की पिटाई



रिपोर्ट के मुताबिक महिला 15 दिनों से लापता थी. परिवार वालों का आरोप है कि वह उसी पुलिसकर्मी के साथ थी. आज जब वह महिला को घर पहुंचाने आया तो महिला के पति ने उसे घर में रखने से इनकार कर दिया जिससे बाद पुलिसकर्मी और महिला के पति व बेटों के बीच मारपीट हो गई. आक्रोशित मोहल्ले वालों ने भी उसकी पिटाई कर दी.
ये भी पढ़ें: COVID-19: फतेहपुर में कारोबारियों को झटका, अब सिर्फ 4 दिन खुलेगा बाजार

सीओ सिविल लाइंस अनिल समानिया के का कहना है कि क्वार्सी थाना में सलामुद्दीन ने लिखित तहरीर दी है कि उसकी बीवी पिछले 15 दिन से गायब थी. इनकी पत्नी को वहां के एक दरोगा और दो लड़के घर लेकर आए थे तो महिला के पति सलामुद्दीन ने घर में रखने से मना कर दिया जिसके बाद कहासुनी और मारपीट हो गई. सीओ सिविल लाइंस के मुताबिक तहरीर के आधार पर FIR दर्ज कर ली गई है. मामले की जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading