Home /News /uttar-pradesh /

हरदोई: दलित युवक मांगने पहुंचा मजदूरी के पैसे तो प्रधान ने काट दी नाक, FIR दर्ज

हरदोई: दलित युवक मांगने पहुंचा मजदूरी के पैसे तो प्रधान ने काट दी नाक, FIR दर्ज

आरोप है कि मनोज जब पैसे मांगने के लिए शाहाबाद आया तो प्रधान विवेक पांडे ने उसके साथ मारपीट की.

आरोप है कि मनोज जब पैसे मांगने के लिए शाहाबाद आया तो प्रधान विवेक पांडे ने उसके साथ मारपीट की.

Hardoi News: आरोप है कि मनोज जब पैसे मांगने के लिए शाहाबाद आया तो प्रधान विवेक पांडे ने उसके साथ गाली-गलौज की. इसके बाद मनोज वापस चल गया तो रास्ते में प्रधान विवेक पांडे और उनके भाइयों ने उसके साथ मारपीट की. इसी दौरान प्रधान ने चाकू से मनोज पर हमला कर दिया और उसकी नाक काट दी.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi News) स्थित शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक दलित युवक (Dalit Attrocities) पर प्रधान और उसके साथियों ने कथित रूप से चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में युवक की नाक कट गई. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने दलित एक्ट और अंगभंग के मामले की एफआईआर दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी है.

यह मामला शाहाबाद कोतवाली के ग्राम पंचायत फिरोजपुर खुर्द का है. यहां के फिरोजपुर खुर्द निवासी मनोज कुमार के अनुसार उसका भाई ग्राम प्रधान विवेक पांडे का बटाईदार है. प्रधान से पंचायत चुनाव को लेकर विवाद चल रहा था और इस बीच मजदूरी के पैसों को लेकर भी कहा सुनी हो गई. आरोप है कि मनोज जब पैसे मांगने के लिए शाहाबाद आया तो प्रधान विवेक पांडे ने उसके साथ गाली-गलौज की. इसके बाद मनोज वापस चल गया तो रास्ते में प्रधान विवेक पांडे और उनके भाइयों ने उसके साथ मारपीट की. इसी दौरान प्रधान ने चाकू से मनोज पर हमला कर दिया और उसकी नाक काट दी.

ये भी पढ़ें- बकरे के चलते कर दी 2 लोगों की हत्या, कोर्ट ने 3 दोषियों को सुनाई फांसी की सज़ा

दलित मनोज ने शाहाबाद कोतवाली में तहरीर देकर मामला दर्ज कराया है. एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. घायल को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है. मामले में सीओ शाहाबाद जांच कर रहे है सभी तथ्यों की जांच के बाद अन्य कार्यवाई की जाएगी.

Tags: Dalit Harassment, Hardoi News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर