अपना शहर चुनें

States

आपस में भिड़ी महिलाएं, जमकर चले लात-घूंसे, Video Viral होने के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला

प्रतापगढ़ में एक महिला को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.
प्रतापगढ़ में एक महिला को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में महिलाओं के द्वारा मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो रहा है. यह वीडियो 14 दिन पुराना बताया जा रहा है. पीड़िता जब एसएसपी के पास फरियाद लेकर पहुंची तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 8:01 PM IST
  • Share this:
प्रतापगढ़. सोशल मीडिया पर इन दिनों महिलाओं के मारपीट का एक वीडियो (Video) बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो प्रतापगढ़ (Pratapgarh) का बताया जा रहा है, 14 दिन पुराना वीडियो है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला को बड़ी बेहरहमी से पीटा जा रहा है. मामला प्रतापगढ़ के पट्टी कोतवाली के पुरानी पट्टी मोहल्ले का है.

यहां पानी भरने के विवाद में दो पक्ष की महिलाओं में मारपीट हो गई. दबंग महिलाएं लात-घूसों और डंडों से महिला शिवकुमारी को पीटती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि महिलाओं को जमीन पर गिराकर घसीट कर पीटा जा रहा है. वीडियो में दो पक्षों में काफी देर तक मारपीट होती दिखाई दे रही है. बताया जा रहा है कि नल पर पानी भरने के विवाद में इलाके के दबंगों ने एक दम्पति को जमकर पीटा है. इस पिटाई में महिला समेत तीन लोग घायल हुये हैं. आरोप है कि एक महिला की पिटाई होने से उसका गर्भपात हो गया है. यह वायरल वीडियो 6 फरवरी का बताया जा रहा है, लेकिन 14 दिन के बाद पीड़िता का मुकदमा दर्ज किया गया है.





एसपी के आदेश के बाद दर्ज हुआ केस
मामले में स्थानीय पुलिस की लापरवाही देखिये कि 14 दिनों तक मुकदमा ही नहीं दर्ज किया. इसके बाद पीड़िता अपनी फरियाद लेकर एसपी के पास पहुंची. जब एसपी ने आदेश दिया तो पट्टी कोतवाल ने तीन महिलाओं समेत पांच लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया. वहीं दबंगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

Varanasi News: भू-माफिया से परेशान बुजुर्ग ने तहसील में खाया जहर, फिर इलाज के दौरान अस्पताल से लापता

पुलिस पर फिर उठे सवाल

प्रतापगढ़ की पट्टी कोतवाली पुलिस पर पहली बार सवाल खड़े नहीं हुये हैं. इसके पहले भी पट्टी कोतवाली पुलिस अपने कारनामों के लिए सुर्खिया में रही है. लेकिन इस बार पट्टी में इंसाफ पाने के लिए महिला को एसपी के पास फिरयाद लेकर जाना पड़ा, तब मामले में कार्रवाई हुई. आखिर मारपीट के 14 दिन बाद आला अफसरों के हस्तक्षेप के बाद स्थानीय पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज