प्रतापगढ़: SP के सामने छेड़खानी के आरोपी 2 बच्चों ने लगाई न्याय की गुहार, जानिए पूरा मामला?

प्रतापगढ़ एसपी शिवहरि मीणा से गुहार लगाने छेड़खानी के आरोपी दो बच्चे पहुंचे तो हड़कंप मच गया.

प्रतापगढ़ एसपी शिवहरि मीणा से गुहार लगाने छेड़खानी के आरोपी दो बच्चे पहुंचे तो हड़कंप मच गया.

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ एसपी दफ्तर में उस समय हड़कंप मच गया, जब छेड़खानी के दो आरोपी बच्चे सीधे एसपी के सामने पहुंचे गए और न्याय की गुहार लगाने लगे.

  • Share this:
प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में मंगलवार को छेड़खानी (Molestation) के आरोपी दो बच्चे एसपी ऑफिस पहुंच गए और न्याय मांगने लगे तो हड़कंप मच गया. 10 वर्ष से कम उम्र के इन दोनों बच्चों ने एसपी शिवहरि मीणा से मिलकर न्याय की गुहार लगाई. दरअसल तीन दिन पहले नगर कोतवाली पुलिस ने इन दो बच्चों समेत 4 लोगों पर छेड़खानी का केस दर्ज किया था. नगर कोतवाली के सिटी इलाके की 15 वर्षीय किशोरी ने छेड़खानी और रेप का प्रयास करने का गंभीर आरोप लगाया है. पीड़िता टीवी कलाकार की भांजी है. बच्चों का आरोप है कि नगर कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच किए बिना ही गंभीर धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर लिया.

पुलिस के मुकदमा दर्ज करने से परेशान ये बच्चे आज एसपी कार्यालय पहुंचे और एसपी से न्याय की गुहार लगाने लगे. एसपी ने मामले में जांच के आदेश देते हुए नगर कोतवाल को ऑफिस बुलाकर फटकार भी लगाई. इसके बाद एसपी ने दोनों बच्चो को घर वापस भेज दिया.

पुलिस पर बिना जांच कार्रवाई का आरोप

मामले में एसपी शिवहरि मीणा का कहना है कि तीन दिन पहले एक लड़की द्वारा पड़ोस के लड़कों पर छेड़खानी का आरोप लगाया गया था. मुकदमा छेड़खानी की धारा में दर्ज किया था. आज आरोपी दो बच्चों को एसपी ऑफिस लाया गया, उनकी फरियाद सुनी गई. एसपी ने कहा कि जो भी विधिक प्रक्रिया है, उंसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी. आरोपी पक्ष का कहना है सिर्फ झगड़े की बात थी. छेड़खानी की बात गलत है.
आपको बताते चले तीन दिन पूर्व नगर कोतवाली के सिटी इलाके की नाबालिग 15 साल के लड़की द्वारा चार लोगों के खिलाफ रेप के प्रयास का आरोप लगाया गया था. लड़की ने मारपीट का भी आरोप लगाया था. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दो बच्चों समेत चार के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज