• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • PRATAPGARH UTTAR PRADESH 2 4 GIRLS BATHING ON MAHASHIVARATRI DROWNED IN GANGA RIVER 2 RESCUED BY DIVERS 2 STILL MISSING UPAS

महाशिवरात्रि पर स्नान कर रहीं 4 लड़कियां गंगा में डूबीं, 2 को गोताखोरों ने बचाया, 2 लापता

प्रतापगढ़: महाशिवरात्रि पर गंगा स्नान के दौरान चार लड़कियां डूब गई हैं. दो काे अब तक बचाया जा सका है.

Pratapgarh: प्रतापगढ़ में महाशिवरात्रि पर्व पर गंगा स्नान के दौरान 4 लड़कियां अचानक डूबने लगीं. मौके पर एक गोताखोर की नजर पड़ गई और उसने दो लड़कियों को सकुशल बचा लिया. लेकिन दो लापता हैं, उनकी तलाश में गोताखोर की टीमें लगी हुई हैं.

  • Share this:
प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ (Pratapgarh) से खबर है. यहां शिवरात्रि पर्व पर मानिकपुर थाना के शाहाबाद घाट पर गंगा स्नान कर रहीं चार किशोरी गंगा नदी में डूबने लगीं. स्थानीय गोताखोरों ने दो किशोरी को किसी तरह से बचा लिया लेकिन दो किशोरी गंगा नदी में डूब गईं. उनका अभी तक कोई पता नहीं चल सका है. लापता बच्चियों के नाम संगीता और बेगम हैं. ये दोनों लगभग 9 और 10 साल बताई जा रही हैं.

गंगा नदी में स्नान करते समय यह दर्दनाक हादसा हुआ है. हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सूचना पर सीओ कुंडा और मानिकपुर एसओ गंगा घाट पर पहुंचे. प्रशासन ने दोनों लापता किशोरी के शव को खोजने के लिए गोताखोरों की टीम भी लगाई है. ये सभी मानिकपुर थाना के अन्तापुर गांव के रहने वाली थीं. आज महाशिवरात्रि के पर्व पर गंगा स्नान के लिए पूरा कुनबा घाट पहुंचा था. इस दौरान शाहाबाद के दक्षिणी छोर पर संगीता, बेगम, अंजली, प्रियंका एक साथ नहाने लगीं. इस दौरान अचानक चारों लड़कियां गंगा में डूबने लगीं.



अर्जुन गोताखोर ने अकेले दो को बचाया, दो लापता

गंगा के घाट के पास बैठे अर्जुन गोताखोर की नजर गंगा में डूबती चारों लड़कियों पर पड़ गई. जिसके बाद गोताखोर ने अंजली और प्रियंका को बचा लिया लेकिन संगीता और बेगम गंगा नदी में समा गई. खबर लिखे जाने तक दोनों लड़कियों पता नहीं चल सका था.

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

जिला प्रशासन की मदद से गोताखोर उनकी तलाश नाव से कर रहे हैं. अपर पुलिस अधीक्षक दिनेश द्विवेदी का कहना है कि दो किशोरी की गंगा नदी में डूबने की सूचना प्राप्त हुई. सीओ एसओ समेत भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है. गोताखोर की मदद से दोनो लड़कियों की तलाश जारी है.