Home /News /uttar-pradesh /

प्रतापगढ़: दिनदहाड़े कूरियर कर्मचारी से 8 लाख की लूट, पिस्टल से मारकर किया घायल

प्रतापगढ़: दिनदहाड़े कूरियर कर्मचारी से 8 लाख की लूट, पिस्टल से मारकर किया घायल

Pratapgarh: घटना के बाद पुलिस ने जिले में जगह-जगह नाकेबंदी कर दी.

Pratapgarh: घटना के बाद पुलिस ने जिले में जगह-जगह नाकेबंदी कर दी.

Pratapgarh News: कूरियर कर्मचारी ने बताया कि दीपावली पर कई दिनों बैक बंद होने से भारी कैश कंपनी का जमा हो गया था, जिसे लेकर आज बैक में जमा करने के लिए जा रहा था. एसपी सतपाल अंतिल ने कहना है कूरियर कर्मचारी से 8 लाख लूट का मामला सामने आया है. बाइक सवार चार बदमाशों ने कर्मचारी पर हमला करते हुए कैश लूट कर फरार हुए है. वहीं लूट की घटना के खुलासे के लिए चार टीमों को गठित कर दिया गया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि घटना का जल्द ही खुलासा किया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ जिले (Pratapgarh) में सोमवार को दिनदहाड़े एक कूरियर कंपनी के कर्मचारी को पिस्टल की मुठिया से घायल कर बदमाशों ने 8 लाख रुपयों भरा बैग लूटकर (Loot and Robbery) फरार हो गए. घटना की जानकारी होने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने जिले में जगह-जगह नाकेबंदी कर बदमाशों की धरपकड़ के लिए प्रयास किया, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

घटना नगर कोतवाली के विकासभवन की है. जानकारी के मुताबिक कूरियर कर्मचारी हिमांशु 8 लाख रुपये लेकर बैंक में जमा करने के लिए जा रहा था. शहर कोतवाली के विकास भवन के पास पहुंचा था कि बाइक सवार बदमाशों ने उसे घेरकर रोक लिया. पिस्टल से हवाई फायरिंग करने के बाद मुठिया से प्रहार कर घायल करने के बाद बदमाशों ने कर्मचारी से 8 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले. कूरियर कर्मचारी हिमांशु दुबे से मामले में पूछताछ के बाद पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया. जहां हिमांशु का इलाज चल रहा है.

UP चुनाव 2022: रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने कांग्रेस के साथ गठबंधन की संभावना से किया इनकार

कूरियर कर्मचारी ने बताया कि दीपावली पर कई दिनों बैक बंद होने से भारी कैश कंपनी का जमा हो गया था, जिसे लेकर आज बैक में जमा करने के लिए जा रहा था. एसपी सतपाल अंतिल ने कहना है कूरियर कर्मचारी से 8 लाख लूट का मामला सामने आया है. बाइक सवार चार बदमाशों ने कर्मचारी पर हमला करते हुए कैश लूट कर फरार हुए है. वहीं लूट की घटना के खुलासे के लिए चार टीमों को गठित कर दिया गया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि घटना का जल्द ही खुलासा किया जाएगा.

Tags: Looting and robbery, Pratapgarh news, Pratapgarh police, Up crime news, UP news, UP police, Yogi government, प्रतापगढ़

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर