9वीं की छात्रा को प्रयागराज ले जाकर 2 दिन तक किया गैंगरेप, फिर घर के पास छोड़ हुए फरार

पुलिस ने बताया कि यादव, छात्रा को घर ना ले जाकर उसका अपहरण कर प्रयागराज ले गया, जहां उसने छात्रा को एक कमरे में बंधक बनाकर उससे मारपीट की और अपने साथी मोहित सरोज के साथ मिलकर छात्रा से दो दिनों तक बलात्कार किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 4, 2019, 9:57 PM IST
9वीं की छात्रा को प्रयागराज ले जाकर 2 दिन तक किया गैंगरेप, फिर घर के पास छोड़ हुए फरार
आरोपी, छात्रा को घर ना ले जाकर उसका अपहरण कर प्रयागराज ले गया, जहां उसने छात्रा को एक कमरे में बंधक बनाकर उससे मारपीट की और अपने के साथ मिलकर दो दिनों तक रेप किया.
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 4, 2019, 9:57 PM IST
प्रतापगढ़. महेशगंज थाना क्षेत्र में नाबालिग छात्रा को कथित रूप से बंधक बनाकर सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) करने का मामला सामने आया है. अपर पुलिस अधीक्षक दिनेश दुबे ने बुधवार को बताया कि महेशगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नौवीं कक्षा की 14 वर्षीय छात्रा बीते सप्ताह शनिवार को कॉलेज से लौट रही थी. गांव के नरेंद्र यादव ने उसे घर छोड़ने के बहाने मोटरसाइकिल पर बिठा लिया. दुबे ने बताया कि यादव, छात्रा को घर ना ले जाकर उसका अपहरण कर प्रयागराज ले गया, जहां उसने छात्रा को एक कमरे में बंधक बनाकर उससे मारपीट की और अपने साथी मोहित सरोज के साथ मिलकर छात्रा से दो दिनों तक बलात्कार किया.

ये भी पढ़ें: रोटी गोल न बनाने पर बहन की हत्या करने वाला भाई गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपी छात्रा को उसके घर के निकट छोड़ कर फरार हो गए. पीड़िता ने घटना के संबंध में अपनी मां से बताया. दुबे ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर मंगलवार की शाम नरेंद्र और मोहित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है.

पिता और भाई करते थे अलग-अलग समय में दुष्कर्म
वहीं उत्तर प्रदेश के बरेली के आंवला से एक और शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां घर से भागकर बड़ी बहन के पास आई 15 वर्षीय किशोरी ने बताया कि पिछले कई दिनों से उसके पिता और बड़े भाई अलग-अलग समय में उसके साथ दुष्कर्म कर रहे हैं.

किशोरी ने बताया कि उसने इस बात की जानकारी अपनी सौतेली मां को भी दी, लेकिन उन्होंने इसका विरोध नहीं किया. किशोरी के आंवला शहर पहुंचने के बाद उसके बहनोई ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी पिता, भाई और सौतेली मां पर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने किशोरी का बयान दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.
Loading...

यूपी में कांग्रेस अध्यक्ष पद की रेस में ये नाम चल रहे हैं सबसे आगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 8:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...