होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /अभिनेता सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे का निधन, जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान आया हार्टअटैक

अभिनेता सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे का निधन, जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान आया हार्टअटैक

सागर पांडे कई फिल्मों में सलमान खान के बॉडीडबल का रोल निभा चुके थे.

सागर पांडे कई फिल्मों में सलमान खान के बॉडीडबल का रोल निभा चुके थे.

प्रतापगढ़ के पांडे का पुरवा गांव के रहे वाले राजेंद्र पांडे उर्फ सागर  पांडे का हार्ट अटैक पड़ने से निधन हो गया,उनका शव ...अधिक पढ़ें

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ से खबर है, जहां सलमान खान की फिल्मों में बॉडी डबल का रोल निभा चुके अभिनेता सागर पांडे का दिल का दौरा पड़ने से मुंबई में निधन हो गया. जिम में एक्सरसाइज करते समय हार्टअटैक आने से उनकी मौत हो गई. सागर पांडे प्रतापगढ़ जिले के पांडे के पुरवा गांव के रहने वाले थे. आज उनका शव उनके पैतृक गांव पहुंचा, जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. अभिनेता सागर पांडे की मौत से प्रतापगढ़ में शोक की लहर है.

सागर पांडे सुपर स्टार सलमान खान की फिल्म दबंग, सुल्तान, बजरंगी भाई जान, ट्यूबलाइट, प्रेम रत्न धन पायो जैसे सुपर हिट फिल्मों में बॉडी डबल का रोल निभा चुके हैं, जबकि भोजपुरी फिल्म जोड़ी नंबर- 1, सनकी दरोगा जैसी फिल्मों में अहम रोल कर चुके हैं. 15 दिनों पहले ही वो प्रतापगढ़ अपने पैतृक गांव आए थे. उन्होंने गंगा गीता, नटराज, हिना मीना डीका, फिल्म की शूटिंग की थी. राजा डोली लेकर आजा फिल्म उनकी आने वाली थी. लेकिन इस बीच उनकी मौत ने सबको हिला कर रख दिया.

सागर पांडे को सागर सलमान पांडे के नाम से भी जाना जाता था. सलमान खान की तरह 50 वर्ष की आयु में भी उनकी शादी करने का कोई इरादा नहीं था. उन्होंने शादी नहीं की थी. उनकी मौत से उनकी भाइयों का रो- रो कर बुरा हाल है. सागर पांडे का प्रतापगढ़ के पांडे का पुरवा में 1972 में जन्म हुआ. उन्होंने इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की शिक्षा प्राप्त की थी. वहीं प्रयाग संगीत समिति के भी छात्र रहे. जिसके बाद वो 1990 में मुंबई गए. जहां महेश भट्ट के ऑफिस में कर्मचारी के रूप में काम किया. जिसके बाद 1995 में पहली बार जय दक्षिणीवारी काली मां फिल्म में काम किया. पहली बार उनको दबंग फिल्म में सलमान के बॉडी डबल का रोल निभाया. जिसके बाद सलमान खान के साथ दर्जनों फिल्मों में काम करने का मौका मिला. कल प्रयागराज में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Tags: Pratapgarh news, Salman khan, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें