सोनू सूद के बाद राजा भैया ने टीवी कलाकार अनुपम ओझा की मदद को बढ़ाए हाथ, 5 लाख की आर्थिक सहायता
Tv News in Hindi

सोनू सूद के बाद राजा भैया ने टीवी कलाकार अनुपम ओझा की मदद को बढ़ाए हाथ, 5 लाख की आर्थिक सहायता
टीवी कलाकार अनुपम श्याम ओझा की मदद को विधायक राजा भैया (दाएं) ने बढ़ाए हाथ. (File Photo)

किडनी के संक्रमण से जूझ रहे कलाकार अनुपम ओझा (Anupam Ojha) को राजा भैया ने 5 लाख रुपये की मदद की है. इसके अलावा आगे भी हरसंभव मदद करने का आश्वासन उनके परिजनों को दिया है.

  • Share this:
प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) के रहने वाले टीवी कलाकार अनुपम श्याम ओझा (Anupam Shyam Ojha) इन दिनों गंभीर बीमारी के इलाज को लेकर आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं. उनकी मदद के लिए फिल्म स्टार सोनू सूद (Sonu Sood) के अलावा कई लोग आगे आ रहे हैं. इसी क्रम में कुंडा के बाहुबली विधायक व जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया (Raghuraj Pratap Singh Alias Raja Bhaiya) भी अनुपम ओझा की मदद को आगे आए हैं. किडनी के संक्रमण से जूझ रहे कलाकार को राजा भैया ने 5 लाख रुपये की मदद की है. इसके अलावा आगे भी हरसंभव मदद करने का आश्वासन उनके परिजनों को दिया है.

बता दें कि प्रतापगढ़ शहर के रेलवे स्टेशन के पास रहने वाले अनुपम श्याम ओझा की कुछ दिनों से किडनी में संक्रमण के चलते स्थिति गंभीर बनी हुई है. मुम्बई के लाइफलाइन अस्पताल में उनका गंभीर हालत में इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने भी किडनी ट्रांस्प्लाट की सलाह दी है, लेकिन आर्थिक तंगी के चलते उनके इलाज में काफी दिक्कत आ रही थी.

3 लाख बैंक एकाउंट में ट्रांसफर
इसके बाद मजबूरन टीवी कलाकार ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से मदद करने की गुहार लगाई. इसके बाद कुंडा के बाहुबली विधायक व जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया अपने जिले के टीवी कलाकार की मदद के लिए आगे आए. उन्होंने फौरन एकाउंट में 3 लाख रुपये की धनराशि भेजी और कहा है कि शेष 2 लाख की धनराशि जल्दी भेज दी जाएगी.
सोनू सूद, मनोज बाजपेई ने भी की है मदद


राजा भैया के अलावा अनुपम श्याम ओझा की फिल्म अभिनेता सोनू सूद और मनोज बाजपेई ने भी मदद की है. राजा भैया की मदद के बाद टीवी कलाकार के भाई कंचन ओझा ने उनका धन्यवाद दिया है. बता दें कि टीवी और फिल्म कलाकार अनुपम श्याम ओझा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से की थी, मगर उन्हें छोटे-मोटे किरदार ही निभाने का अवसर मिला. टीवी धारावाहिक प्रतिज्ञा में ठाकुर सज्जन सिंह के किरदार ने उन्हें प्रसिद्धि दिलाई. कई धारावाहिकों में भी उन्होंने जबरदस्त भूमिका निभाई. देशभर में उनके लाखों चाहने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading