प्रतापगढ़: किशोर की हत्या के बाद 8 घंटे थाने के सामने धरना, SP बोले- गोली का जवाब गोली से मिलेगा

प्रतापगढ़ में किशोर की हत्या के बाद मान्धाता थाने के सामने धरना देते परिजन

Pratapgarh News: किशोर की हत्या के बाद परिजन मान्धाता के एसओ की कार्यशैली और बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज थे और 8 घंटे तक धरना देते रहे. एसपी शिवहरि मीणा मौके पर पहुंचे जिसके बाद परिजनों को समझा-बुझाकर जाम को समाप्त कराया. एसपी ने कहा कि गोली का जवाब बदमाशों को गोली से मिलेगा.

  • Share this:
प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में किशोर लकी प्रजापति की हत्या से नाराज परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद शव को थाने के सामने रख जाम लगा दिया. आठ घंटे तक भीषण ठंड में परिजन और सैकड़ों ग्रामीण मान्धाता थाने के सामने किशोर का शव सड़क पर रख पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते रहे. परिजन शव के पास मोमबत्ती जलाकर पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते रहे. परिजन मान्धाता के एसओ की कार्यशैली और बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज थे. मान्धाता पुलिस पर लापरवाही का गंभीर आरोप लगा रहे थे. 6 घंटे बाद एसपी शिवहरि मीणा मौके पर पहुंचे जिसके बाद परिजनों को समझा-बुझाकर जाम को समाप्त कराया. एसपी ने कहा कि गोली का जवाब बदमाशों को गोली से मिलेगा.

14 पहले मैच खेलने निकला था, रविवार को मिली लाश

आपको बताते चले कि 14 दिन पहले किशोर लकी प्रजापति घर से मैच खेलने के लिए निकला था लेकिन रास्ते से ही संदिग्ध दशा में लापता हो गया. किशोर की गायब होने की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी लेकिन पुलिस खोज नहीं सकी. बस थाने में गुमशुदगी दर्ज कर मामले को रफा-दफा कर दिया. 14 दिन बाद बीते रविवार शाम मान्धाता इलाके के सरायसुजान गांव के पास किशोर का शव नाले में मिला. किशोर की 3 गोली मारकर निर्मम हत्या की गई थी. किशोर का शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. किशोर लकी प्रजापति अपने घर का इकलौता चिराग था. हत्या के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.



अलाव और टेंट की रजाई ओढ़कर धरने पर बैठीं महिलाएं

सोमवार शाम 6 जे से सैकड़ों ग्रामीणों ने किशोर का शव रख जाम थाने के सामने लगा दिया. महिलाएं आठ घंटे तक धरना-प्रदर्शन करती रहीं. कड़ाके की ठंड में ग्रामीणों के लिए दोनों तरफ अलाव और टेंट से रजाई भी मंगाई गई लेकिन आठ घंटे बाद एसपी के आश्वासन पर सड़क जाम समाप्त हो गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.