Home /News /uttar-pradesh /

प्रतापगढ़: अखिलेश यादव के जब्बर फैन ने शादी के कार्ड पर छपवाई फोटो, सपा कार्यकाल का कुछ यूं किया गुणगान

प्रतापगढ़: अखिलेश यादव के जब्बर फैन ने शादी के कार्ड पर छपवाई फोटो, सपा कार्यकाल का कुछ यूं किया गुणगान

Pratapgarh: अखिलेश यादव के फैन बीडीसी आदित्य सरोज ने भाई के शादी की कार्ड पर छपवाई उनकी फोटो

Pratapgarh: अखिलेश यादव के फैन बीडीसी आदित्य सरोज ने भाई के शादी की कार्ड पर छपवाई उनकी फोटो

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के पट्टी विधानसभा के रामपुर बवारिहा गांव के आदित्य सरोज गांव के बीडीसी सदस्य है. उनके बड़े भाई अभिषेक सरोज की शादी 20 नवम्बर को रामजतन सरोज के बेटी के साथ होनी है. जिसकी तैयारियां जोरों से चल रही है. आदित्य सरोज पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के फैन है. उन्होंने अपने भाई की शादी का कार्ड समाजवादी पार्टी के कलर और उनकी फोटो लगवा कर छपवाई है.अंदर स्थानीय सपा नेताओं की फ़ोटो भी छपवाई है. आदित्य ने लगभग 400 शादी के कार्ड को छपवा कर इलाके में बांट भी दिए. जहां भी निमंत्रण देने जा रहे वहां अखिलेश यादव की फ़ोटो लगी कार्ड देख लोग दंग हो जा रहे है.

अधिक पढ़ें ...

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में बढ़ती सर्दी के साथ विधानसभा चुनाव का (UP Assembly Election 2022) चुनावी माहौल भी गर्माता जा रहा है. यूपी में विधानसभा चुनाव होने में बस अब कुछ ही महीने शेष है. ऐसे में बीजेपी, सपा, बसपा समेत तमाम पार्टी अपने तरीके से चुनावी प्रचार-प्रसार करने में जुटी है, लेकिन इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री व सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से जुड़ा एक शादी का कार्ड (Wedding Card) प्रतापगढ़ में तेज़ी से सुर्खिया बटोर रहा है. इस वेडिंग कार्ड में खास बात ये है कि इसे समाजवादी पार्टी के कलर में और कार्ड के पहले पेज पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की फ़ोटो लगाई गई है.आपको विश्वास नहीं हो रहा होगा, लेकिन यह सच है. इतना ही नहीं कार्ड के लास्ट पेज पर सपा कार्यकाल और अखिलेश यादव के कार्यो का गुणगान भी किया है. उनके द्वारा कराए गए दर्जनों कार्यो की फ़ोटो छपवा कर “काम बोलता है” लिखा गया है.

प्रतापगढ़ के पट्टी विधानसभा के रामपुर बवारिहा गांव के आदित्य सरोज गांव के बीडीसी सदस्य है. उनके बड़े भाई अभिषेक सरोज की शादी 20 नवम्बर को रामजतन सरोज के बेटी के साथ होनी है. जिसकी तैयारियां जोरों से चल रही है. आदित्य सरोज पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के फैन है. उन्होंने अपने भाई की शादी का कार्ड समाजवादी पार्टी के कलर और उनकी फोटो लगवा कर छपवाई है.अंदर स्थानीय सपा नेताओं की फ़ोटो भी छपवाई है. आदित्य ने लगभग 400 शादी के कार्ड को छपवा कर इलाके में बांट भी दिए. जहां भी निमंत्रण देने जा रहे वहां अखिलेश यादव की फ़ोटो लगी कार्ड देख लोग दंग हो जा रहे है.

pratapgarh news, akhilesh yadav, wedding card

खुद को बताया अखिलेश यादव का फैन
बीडीसी आदित्य ने फोन पर बातचीत में बताया कि वो पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जब्बर फैन है. अखिलेश सरकार में हुए विकास कार्य उनको खूब पसंद आया था. वो चाहते है कि अखिलेश फिर से यूपी के मुख्यमंत्री बने, जिसके चलते उन्होंने अपने भाई की शादी के कार्ड में अखिलेश और सपा के कलर में कार्ड छपवा कर बांट रहे है. आदित्य ने सपा नेता और कार्यकर्ता होने से इनकार करते हुए सिर्फ अखिलेश यादव का फैन बताया. अब यह शादी का कार्ड प्रतापगढ़ में चर्चा का विषय बना हुआ है. सपा के नेता और समर्थक सोशल मीडिया पर इस शादी के कार्ड को खूब शेयर कर रहे है.

शादी के कार्ड में पांच लाख इनामिया की भी फ़ोटो
प्रतापगढ़ में शादी की इस कार्ड की चर्चा जोरो पर है. इस इसी कार्ड में आगमन में चार लोगों की फ़ोटो लगाई गई है, जिसमे एक फ़ोटो सपा नेता विजय यादव और दूसरी पूर्व ब्लॉक प्रमुख सभापति यादव की है, जो कि पाँच लाख का इनामिया है और लूट, डकैती समेत कई मामले में वांछित है.

Tags: Pratapgarh latest news, Pratapgarh news, UP news, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर