अंजली हत्याकांड: सोशल मीडिया पर प्यार, फिर घर से फरार, 25 दिन बाद प्रेमी ने की हत्या, जानिए क्यों?

प्रतापगढ़ के अंजली हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है.

प्रतापगढ़ के अंजली हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है.

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के अंजली हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पता चला है कि अंजली को उसके प्रेमी हरिओम यादव ने ही मारा था. हत्या करने के बाद हरिओम यादव ने पेट्रोल से शव फूंक डाला था.

  • Share this:
प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जनपद की पुलिस ने अंजली हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने एक ऐसे प्रेमी हरिओम यादव को गिरफ्तार किया है, जिसकी जुर्म की दास्तां सुनकर सब हैरान रह गए. मामला 13 जनवरी का है. प्रेमी हरिओम अपनी प्रेमिका अंजली को लेकर घर से फरार हो गया. लेकिन हरिओम यादव ने 25 दिनों में ही अपने प्रेमिका की खौफनाक हत्या कर उसके शव को जला डाला. प्रेमी की खौफनाक करतूत अब तक किसी को पता नहीं चल सकी थी. लेकिन 8 फ़रवरी को कोहडौर थाना इलाके में नदी किनारे कंकाल मिला तो पुलिस महकमे में हडकंप मच गया. पुलिस वहां आने-जाने लोगों की मोबाइल डिटेल खंगाली तो युवती का हत्यारा प्रेमी हरिओम पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो हरिओम यादव ने जब हत्या की वारदात को विस्तार से बताया तो पुलिस के होश उड़ गए. हरिओम के मुताबिक अंजली और उसके बीच सोशल मीडिया के जरिये बातचीत शुरू हुई, फिर प्यार हो गया. इसके बाद दोनों चोरी-चुपके मिलने लगे. 13 जनवरी को वह अंजली को लेकर फरार हो गया.

मारने के बाद पंप से खरीदा पेट्रोल

लेकिन 25 दिन गुजरे थे कि अंजली हरिओम पर शादी का दबाव बनाने लगी. इसके बाद हरिओम ने कोहडौर इलाके के पास चमरौधा नदी के पास झाड़ियों में ले जाकर अंजली की गला दबकर हत्या कर दी. फिर पेट्रोल पम्प से पेट्रोल खरीदा और शव नदी किनारे ही जला दिया. इसके बाद हरिओम वहां से फरार हो गया.
पुलिस ने अंजली का पर्स और आधार कार्ड किय बरामद

प्रतापगढ़ पुलिस ने प्रेमी हरिओम यादव को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. एसपी शिवहरी मीणा का कहना है कि दोनों के बीच सोशल मीडिया के जरिये महीनों पहले प्यार हुआ था. दोनों 13 जनवरी को भाग गए थे. प्रेमिका ने शादी का दबाव बनाया तो प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी. युवती का पर्स और आधार कार्ड भी पुलिस ने बरामद किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज