अनुप्रिया पटेल के MLA हुए बागी, बोले- जो मां की नहीं हुई वो BJP और कुर्मी समाज की क्या होगी

बता दें कि पार्टी में चल रहे अंदरूनी कलह के चलते लखनऊ में आयोजित डॉ. सोने लाल जयंती के कार्यक्रम में भी विधायक डॉ. आरके वर्मा शामिल नहीं हुए थे.

Rohit Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 7, 2018, 3:01 PM IST
अनुप्रिया पटेल के MLA हुए बागी, बोले- जो मां की नहीं हुई वो BJP और कुर्मी समाज की क्या होगी
विधायक डॉ. आरके वर्मा
Rohit Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 7, 2018, 3:01 PM IST
प्रतापगढ़ के विश्वनाथगंज विधानसभा से विधायक डॉ. आरके वर्मा ने पार्टी प्रमुख अनुप्रिया पटेल के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया. उन्होंने सोशल मीडिया पर पार्टी प्रमुख और केंद्रीय समाज कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल पर जमकर भड़ास निकाली. सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकालते हुए विधायक आरके वर्मा ने लिखा है कि जो मां की नहीं हो सकती वो भाजपा और कुर्मी समाज की क्या होगी. केवल कुछ होगा तो कुर्मी समाज का सौदा और कुछ भी नहीं होगा.

कई दिनों से अनुप्रिया पटेल से नाराज चल रहे विधायक ने पार्टी के खिलाफ बागी तेवर अपना लिया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल में से बेहतर विकल्प चुनने की बात चल रही थी, जिसपर विधायक ने कमेंट किया था.

विधायक ने सोशल मीडिया पर लिखा कमेंट


बता दें कि पार्टी में चल रहे अंदरूनी कलह के चलते लखनऊ में आयोजित डॉ. सोने लाल जयंती के कार्यक्रम में भी विधायक डॉ. आरके वर्मा  शामिल नहीं हुए थे. विधायक आरके वर्मा ने केशव प्रसाद मौर्या की जगह अनुप्रिया पटेल को प्रमोट करने वाली पोस्ट पर कमेंट किया था, जिसमें उन्होंने अपनी खूब भड़ास निकाली, विधायक के बागी होने से सियासत गर्म हो गई है. अब अपना दल पार्टी के अंदर से बगावती सुर सड़क तक आ पहुंचा है.

यह भी पढ़ें:

LU में गुंडई: दीपक कुमार पर गिर गाज, अमित पाठक होंगे लखनऊ के नए एसएसपी

नोएडा: PM मोदी 9 जुलाई को सैमसंग के नये प्रोजेक्ट का करेंगे उद्घाटन 

फिरोजाबाद: बदमाशों ने RSS कार्यकर्ता को मारी गोली, आगरा रेफर
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर