लाइव टीवी

प्रतापगढ़: अपना दल के विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 4, 2017, 2:28 PM IST
प्रतापगढ़: अपना दल के विधायक को मिली जान से मारने की धमकी
अपना दल के सदर विधायक संगम लाल गुप्ता की फाइल फोटो.

apna dal, apna dal mla, pratapgarh mla, up police, up dgp, upcm, up vidhan sabha, up chief secretary, mla threat, ssp lucknow, lucknow police, pratapgarh police

  • Share this:
यूपी के प्रतापगढ़ जिले के अपना दल के सदर विधायक संगम लाल गुप्ता के मोबाइल पर शुक्रवार शाम धमकी भरा मैसेज आने से हड़कंप मच गया है. इस मैसेज में लिखा था कि 'संगम लाल गुप्ता तेरा खेल खत्म अब मैं करूंगा...भवानी शंकर'.

विधायक ने इस मामले में लखनऊ के विभूतिखंड थाने में मुकदमा दर्ज करवाया हैं.  बताया जा रहा है कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दो आरोपियों को गोमतीनगर इलाके से गिरफ्तार भी किया है. लेकिन पुलिस ने अभी अधिकारिक पुष्टी नहीं की हैं.

मोबाइल पर मिले धमकी भरे मैसेज की फोटो.


इस मामले में अपना दल के सदर विधायक संगम लाल गुप्ता ने बताया कि 9:39 बजे जब पहली बार फोन आया तो हमने उत्तर दिया कि "अभी मैं मीटिंग में हूं. इसके बाद एक मैसेज और आया इसमें लिखा था कि "ये जानने के लिए फोन कर रहे हो कि मैं कौन हूं, और मैं ऐसा क्यों कर जा रहा हूं. धमकी भरा मैसेज के मिलते ही अपना दल के विधायक में खौफ साफ झलक रहा हैं.

(रिपोर्ट: रोहित सिंह/ प्रतापगढ़)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2017, 2:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर