बाराही महोत्सव में बार-बालाओं का अश्लील डांस, जमकर लगाए ठुमके

महोत्सव में रानीगंज विधायक धीरज ओझा भी पहुंचे. मंच पर उनकी मौजूदगी में बार बालाओं ने जमकर अश्लील डांस किया. जब कि एक दिन पहले कार्यक्रम के समाप्त हो जाने की वजह से दर्शकों में थोड़ी मायूसी देखने को मिली.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में चल रहे तीन दिवसीय मां बाराही महोत्सव का रविवार को समापन हो गया. इस दौरान महोत्सव में बार बालाओं ने जमकर अश्लील ठुमके लगाए. इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें महोत्सव में शामिल होने आए भोजपुरी गायक रितेश पांडेय अपने जादुई गीतों से खूब समा बांध रहे हैं.

रितेश के सुपरहिट ‘पियवा से पहिले हमार रहलू’ भोजपुरी गीत पर महोसत्व में पहुंची लोगों की भीड़ थिरकने पर मजबूर हो गई. वहीं देर रात बाराही महोत्सव में जाने-माने हास्य कलाकार सुनील पाल ने भी शिरकत की. सुनील ने अपनी कॉमेडी से लोगों को जमकर हंसाया.

मां बाराही महोत्सव में रानीगंज विधायक धीरज ओझा भी पहुंचे. मंच पर उनकी मौजूदगी में बार बालाओं ने जमकर अश्लील डांस किया. जब कि एक दिन पहले कार्यक्रम के समाप्त हो जाने की वजह से दर्शकों में थोड़ी मायूसी देखने को मिली. विधायक के सामने मंच पर अश्लील डांस होता रहा, लेकिन विधायक और उनके समर्थकों ने एक बार भी मना करने की जहमत नहीं की. बता दें कि इससे पहले बिहार के अरवल में मूर्ति विसर्जन के दौरान बार बालाओं के अश्लील डांस का वीडियो वायरल हुआ था.



(रिपोर्ट- रोहित)
ये भी पढ़ें- 

हाइवे पर चलती कार बनी आग का गोला, कार सवारों ने कूदकर बचाई जान

UPTET 2018: दिसंबर में शिक्षक भर्ती प्रक्रिया शुरू होने के आसार कम, ये रही वजह

VIDEO: रायबरेली जेल में असलहों के साथ कैदियों की शराब पार्टी, मांगी जा रही रंगदारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज