प्रतापगढ़: महिला अफसर से पिटने वाला बीडीओ निलंबित, अश्लील मैसेज भेजकर करते थे तंग

आरोपी बीडीओ राजनारायण पाण्डेय सांगीपुर में पोस्टेड थे.
आरोपी बीडीओ राजनारायण पाण्डेय सांगीपुर में पोस्टेड थे.

सीडीओ अश्वनी पाण्डेय ने बताया कि आरोपी बीडीओ को निलंबित (Suspend) कर दिया गया है. उनपर महिला बीडीओ को अनर्गल मैसेज भेजने का आरोप था. जांच में आरोपी बीडीओ दोषी पाये गये.

  • Share this:
प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ में महिला अफसर से पिटने वाले बीडीओ (BDO) को निलंबित (Suspend) कर दिया गया. डीएम की सिफारिश पर बीडीओ के खिलाफ ये कार्रवाई की गई. इस मामले में संयुक्त विकास आयुक्त को जांच का जिम्मा सौंपा गया. आरोपी बीडियो पर सदर ब्लॉक में तैनात महिला बीडीओ को अश्लील मैसेज (Porn Message) भेजने का आरोप है. मामला बीते 16 अक्टूबर का है.

जानकारी के मुताबिक विकास भवन में विकास कार्यो को लेकर समीक्षा बैठक चल रही थी. उसी दौरान आरोप के मुताबिक सांगीपुर बीडीओ राजनारायण पाण्डेय ने सदर महिला बीडीओ पर अश्लील कमेंट पास कर दिया था. जिसके बाद अफसरों के सामने ही महिला बीडीओ ने सांगीपुर बीडीओ की थप्पड़ और चप्पल से पिटाई कर दी. इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच गई. अफसरों के समझाने के बाद किसी तरह मामला शांत हुआ.





6 महीने से महिला अफसर को कर रहे थे तंग
आरोप के मुताबिक सांगीपुर बीडीओ राजनारायण पाण्डेय 6 महीने से सदर महिला बीडीओ के पीछे पड़े हुए थे. मोबाइल पर उनको अश्लील मैसेज भेजा करते थे. छेड़खानी करने का भी आरोप है. इसकी शिकायत महिला बीडीओ ने सीडीओ प्रतापगढ़ से की. सीडीओ ने अफसरों की टीम बनाकर जांच करवाई, तो बीडीओ सांगीपुर महिला बीडीओ को अश्लील मैसेज भेजने के दोषी पाये गये. जिसके बाद 17 अक्टूबर को बीडीओ पर निलंबन की कार्रवाई की गई. डीएम डॉ रूपेश कुमार की सिफारिश पर ये कार्रवाई हुई.

सीडीओ अश्वनी पाण्डेय का कहना है कि आरोपी बीडीओ को निलंबित कर दिया गया है. उनपर महिला बीडीओ को अनर्गल मैसेज भेजने का आरोप था. जांच में आरोपी बीडीओ दोषी पाये गये.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज