बाहुबली राजा भैया के महल पर मधुमक्खियों का हमला, दो दर्जन समर्थक घायल
Pratapgarh-Uttar-Pradesh-2 News in Hindi

बाहुबली राजा भैया के महल पर मधुमक्खियों का हमला, दो दर्जन समर्थक घायल
राजा भैया

कुंडा में राजा भैया के राजमहल में उस समय हड़कंप मच गया, जब मधुमक्खियों के झुंड ने हमला बोल दिया. इसमें दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए.

  • Share this:
पूर्व कैबिनेट मंत्री और कुंडा से विधायक राजा भैया के महल में उस समय हड़कंप मच गया जब मधुमक्खियों के झुंड ने हमला बोल दिया. मधुमक्खियों के इस हमले मेें राजा भैया के दो दर्जन से ज्यादा समर्थक और कार्यकर्ता घायल हो गए. राजा भैया के चार समर्थकों को कुंडा सीएचसी में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है.

कुंडा के अस्पताल में बाहुबली राजा भैया अपने समर्थकों का हालचाल लेने पहुंचे. राजा भैया ने यहां अच्छे इलाज के लिए डाक्टरों को निर्देश दिया. जानकारी के मुताबिक, राजा भैया बुधवार (20 मार्च) को अपने समर्थक और कार्यकर्ताओं के साथ हथिगवां थाने की कोठी पर मौजूद थे. यहां अपने कार्यकर्ताओं के साथ वह चुनावी रणनीति के संबंध में बातचीत कर रहे थे, तभी उनकी कोठी परिसर में मधुमक्खियों के लगे छत्ते ने हमला कर दिया और लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर काटने लगी.

ये भी पढ़ें- बसपा सुप्रीमो मायावती का ऐलान, कहा- नहीं लड़ेंगी लोकसभा चुनाव



भारी संख्या में मधुमक्खियों के देख राजा भैया के महल में भगदड़ मच गई. राजा भैया खुद कमरे में घुस गए और किसी तरह मधुमक्खियों से अपनी जान बचाई. लेकिन उनके समर्थकों को मधुमक्खियों ने काट लिया. इस घटना में दर्जनों समर्थक घायल हो गए. जिनमें से चार लोगों का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.
अस्सी घाट पर प्रियंका के कार्यक्रम में BJP महिला कार्यकर्ता से 'बदसलूकी'



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज