होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /VIDEO: जन्माष्टमी पर अश्लील डांस; बार-बालाओं ने भोजपुरी गानों पर लगाए ठुमके, पूजा स्थल बना थिएटर

VIDEO: जन्माष्टमी पर अश्लील डांस; बार-बालाओं ने भोजपुरी गानों पर लगाए ठुमके, पूजा स्थल बना थिएटर

प्रतापगढ़: कृष्ण जन्माष्टमी पर बार-बालाओं का अश्लील डांस, वीडियो वायरल

प्रतापगढ़: कृष्ण जन्माष्टमी पर बार-बालाओं का अश्लील डांस, वीडियो वायरल

bhojpuri orchestra video: यूपी के प्रतापगढ़ में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए. भगवान श् ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

प्रतापगढ़ के बाबागंज बाजार का है यह मामला.
जन्माष्टमी के अवसर पर बार बालाओं ने लगाए ठुमके.
15 अगस्त पर कुंडा में भी हुआ था ऐसा ही कार्यक्रम.

प्रतापगढ़: धार्मिक पर्व-त्योहारों  की आड़ में अश्लीलता अब फैशन बनता जा रहा है. श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर यूपी के प्रतापगढ़ में उस वक्त अश्लीलता की हदें पार हो गईं, जब भगवान श्रीकृष्ण के पंडाले में ही खुलेआम बार-बालाओं ने अश्लील गानों पर ठुमके लगाए. दरअसल, प्रतापगढ़ के संग्रामगढ़ थाना के बाबागंज बाजार में कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर खूब अश्लीलता परोसी गई. बाबागंज बाजार में उमड़ी भीड़ के बीच भोजपुरी गानों पर बार-बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए.

बार बालाओं के इन ठुमकों को देखने के दीवाने भी कम नहीं थे. आसपास के इलाकों के लोग इस ऑर्केस्ट्रा को देखने पहुंचे थे. सोशल मीडिया पर इसके वीडियो वायरल हैं. इन वीडियो में देखा जा सकता है कि किस कदर बाजार में खुलेआम अश्लीलता फैलाई गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो-दो बार बाला मंच पर भोजपुरी गानों पर फूहड़ डांस कर रही हैं. इतना ही नहीं, बार-बालाओं के फूहड़ डांस को देखने के लिए सैकड़ों ग्रामीण बाजार में जमा हैं. यह भीड़ न केवल बार बालाओं के इन ठुमकों का लुत्फ उठा रही है, बल्कि इस रंगीन पल को अपने मोबाइल में भी कैद कर रही है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोग बार बालाओं के इन फूहड़ डांस पर शोर मचा रहे हैं. खुलेआम बाजार में बार बालाओं के इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हैरानी की बात यह है कि श्रीकृष्ण भगवान के पंडाल के पास ही इन ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था और अश्लील गानों पर बार बाला ठुमके लगाते दिखे.

" isDesktop="true" id="4483846" >

हालांकि, प्रतापगढ़ में यह पहली बार नहीं है, जब किसी शुभ अवसर पर बार बालाओं का डांस हुआ है. इससे पहले प्रतापगढ़ के कुंडा बाजार में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बार-बालाओं का डांस किया गया था. इसके अभी चार दिन भी बीते भी नहीं थे कि जन्माष्टमी के पर्व पर बाबागंज बाजार में जमकर बार-बालाओं ने ठुमके लगाए.

Tags: Pratapgarh news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें