होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP का दूल्हा, बिहार की दुल्हन... ऑनलाइन लूडो खेलते समय हुआ प्यार, फिर कुछ यूं हुई शादी

UP का दूल्हा, बिहार की दुल्हन... ऑनलाइन लूडो खेलते समय हुआ प्यार, फिर कुछ यूं हुई शादी

Pratapgarh News: ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान हुआ प्यार और फिर मंदिर में रचाई शादी

Pratapgarh News: ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान हुआ प्यार और फिर मंदिर में रचाई शादी

Pratapgarh News: नगर कोतवाली के पास गोपालापुर में रहने वाला युवक ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान बिहार के मुजफ्फरपुर की युवत ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली है युवती
दोनों अलग-अलग धर्म के हैं, लिहाजा पहले तो लोगों ने विरोध किया
जब पुलिस ने युवती की मां से बात की तो उन्होंने ने भी इजाजत दे दी

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ जिले के मां बेल्हा देवी मंदिर में भारी भीड़ के बीच पहुंचे प्रेमी जोड़े को शादी करते देख लोग हंगामा करने लगे. पुलिस ने प्रेमिका से पूछताछ की तो पता चला कि वह ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान नगर कोतवाली के युवक को प्यार कर बैठी. ऑनलाइन लूडो खेल के जरिए चैटिंग से मोबाइल नंबर मिल गया. जिसके बाद कई महीनों तक मोबाइल से बात होती रही. इसी दौरान दोनों को प्यार हो गया. लड़की प्रेमी से शादी करने बिहार से प्रतापगढ़ पहुंच गई. यह सुन मंदिर में मौजूद भीड़ ने पहले तो हंगामा किया, लेकिन जब फोन पर युवती की मां ने शादी की इजाजत दी तो लोगों ने दोनों की शादी करा दी.

दरअसल, नगर कोतवाली के पास गोपालापुर में रहने वाला युवक ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान बिहार के मुजफ्फरपुर की युवती के संपर्क में आ गया. दोनों में बातचीत बढ़ी तो एक-दूसरे को दिल दे बैठे. इसके बाद उन्होंने शादी का फैसला कर लिया. प्रेमिका अकेली मुजफ्फरपुर से प्रतापगढ़ आ गई. नवरात्र की अष्टमी का दिन होने से बेल्हा देवी धाम में भीड़ थी. मंदिर परिसर में शादी करने वाले प्रेमी के साथ किसी रिश्तेदार या परिजन के नहीं होने से लोग उनसे पूछताछ करने लगे. इस दौरान पता चला कि युवक-युवती का धर्म अलग-अलग है, तो हंगामा शुरू हो गया.

मां बोली- बेटी बालिग़ है, मर्जी से कर रही शादी
हंगामा होता देख मंदिर परिसर में मौजूद पुलिसकर्मी भी पहुंच गए. पुलिस ने युवती से घरवालों का फोन नंबर मांगा। युवती के बताए नंबर पर पुलिस ने फोन किया तो उधर से उसकी मां ने बात की. जब पुलिस ने बताया कि उनकी बेटी यहां मंदिर में शादी कर रही है तो मां ने कोई ऐतराज नहीं जताया, बल्कि पुलिस से कहा कि उनकी बेटी बालिग है और प्रतापगढ़ के युवक से प्यार करती है. वह उसके पास प्रतापगढ़ गई है. महिला के इस जवाब के बाद पुलिस ने भी दोनों को शादी करने की इजाजत दे दी और प्रेमी जोड़े ने मंदिर में शादी कर घर चले गए.

Tags: Pratapgarh news, UP latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें