होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /प्रतापगढ़ के बीजेपी MLA राजेंद्र मौर्य की बेटी की भोपाल में मौत, जानें पोस्टमार्टम रिपोर्ट में वजह?

प्रतापगढ़ के बीजेपी MLA राजेंद्र मौर्य की बेटी की भोपाल में मौत, जानें पोस्टमार्टम रिपोर्ट में वजह?

Pratapgarh News: पूनम के पोस्टमार्टम के बाद विधायक की मौजूदगी में परिजनों ने भोपाल में ही अन्तिम संस्कार कर दिया. (File photo)

Pratapgarh News: पूनम के पोस्टमार्टम के बाद विधायक की मौजूदगी में परिजनों ने भोपाल में ही अन्तिम संस्कार कर दिया. (File photo)

Pratapgarh News: बता दें कि पूनम की शादी 2017 में अयोध्या के रहने वाले संजय मौर्य से हुई थी. विधायक के दामाद संजय मौर्य ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

प्रतापगढ़ के MLA की बेटी मौत
प्रतापगढ़ में शोक की लहर
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ सदर सीट से बीजेपी विधायक राजेंद्र मौर्य की बेटी पूनम मौर्या की भोपाल में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बीते गुरुवार की सुबह बेसुध बिस्तर पर पड़ी पूनम को परिजनों ने उठाया तो नहीं उठी, जिसके बाद परिजन आनन-फानन में अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने पूनम को मृत घोषित कर दिया. वहीं बेटी की मौत की सूचना पाकर विधायक राजेंद्र मौर्य और उनके परिजनों में कोहराम मच गया.

सूचना मिलने पर विधायक आनन-फानन में परिजनों को लेकर भोपाल पहुंच गए. शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम विधायक की मौजूदगी में कराया गया. परिजनों के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में श्वास नली में भोजन कण अटकने से दम घुटने से मौत की असल वजह बताई गई है. बता दें कि पूनम की शादी 2017 में अयोध्या के रहने वाले संजय मौर्य से हुई थी. विधायक के दामाद संजय मौर्या साफ्टवेयर इंजीनियर है और भोपाल में खुद की कंपनी संचालित करते है.

मुख्तार अंसारी के परिवार की बढ़ी मुश्किलें, अब पत्नी अफशां के खिलाफ ED ने जारी किया लुक आउट नोटिस

पूनम मौर्य की अचानक मौत से विधायक के घर कोहराम मच है. इलाके में शोक की लहर है. जबकि पूनम के पोस्टमार्टम के बाद विधायक की मौजूदगी में परिजनों ने भोपाल में ही अन्तिम संस्कार कर दिया. सूत्रों के मुताबिक विधायक की बेटी के मौत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. परिजनों के द्वारा कोई शिकायत नहीं मिलने पर मामले को खत्म कर दिया गया.

Tags: BJP MLA, Pratapgarh news, Up crime news, UP news, UP police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें