Home /News /uttar-pradesh /

Pratapgarh News: BJP सांसद संगम लाल गुप्ता से मांगी 5 करोड़ की फिरौती, नहीं देने पर बम से उड़ाने की धमकी

Pratapgarh News: BJP सांसद संगम लाल गुप्ता से मांगी 5 करोड़ की फिरौती, नहीं देने पर बम से उड़ाने की धमकी

भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता को कई बार धमकी मिल चुकी है.

भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता को कई बार धमकी मिल चुकी है.

Pratapgarh Crime News: यूपी पुलिस की सख्‍त कार्रवाई के बाद भी बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. इस बार प्रतापगढ़ के भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता (BJP MP Sangam Lal Gupta) से बदमाशों ने पांच करोड़ की रंगदारी मांगी है. यही नहीं, रंगदारी नहीं देने पर सांसद और उनके परिवार को बम से उड़ाने की धमकी भी दी है. वहीं, इस मामले में सांसद ने दिल्ली के नार्थ एवेन्यू इलाके के पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी है.

अधिक पढ़ें ...

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ से भाजपा सांसद को बदमाशों द्वारा फोन कॉल कर धमकी देने के साथ रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. सांसद संगम लाल गुप्ता (BJP MP Sangam Lal Gupta) से बेखौफ बदमाशों ने फोन कर 5 करोड़ की रंगदारी (Five Crore Ransom) मांगी है. वहीं, रंगदारी नहीं देने पर सांसद और उनके परिवार को बम से उड़ा कर हत्या करने की धमकी दी. यही नहीं, अज्ञात बदमाश ने प्रतापगढ़ के एक गांव में रुपये पहुंचाने के लिए कहा है. इस धमकी के बाद भाजपा सांसद सहमे हुए हैं और उन्‍होंने दिल्ली के नार्थ एवेन्यू इलाके के पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज करा दी है. इसके बाद मामले की जांच में टेररिस्ट सेल जुट गई है. बता दें कि सांसद ने इस मामले की खुद पुष्टि की है.

इसके अलावा सांसद संगम लाल गुप्ता के प्रतापगढ़ आवास पर आज यानी मंगलवार को बिना नंबर की बाइक के लावारिश हालात में खड़े मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. बता दें कि इससे पहले भी सांसद को दो बार फोन के जरिये हत्या की धमकी मिल चुकी है. जबकि सांसद के घर में घुसकर बदमाश परिजनों से चाकूबाजी की घटना भी अंजाम दे चुके हैं. इसके अलावा सांसद ने फोन पर बताया कि उनको फोन कॉल के जरिये धमकी मिली है और बदमाशों ने 5 करोड़ रुपये रंगदारी देने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- Delhi-Varanasi Bullet Train: दिल्‍ली से बुलेट ट्रेन से बस कुछ घंटों में पहुंचेंगे अयोध्या और काशी, जानें कहां-कहां होंगे स्‍टॉपेज

प्रतापगढ़ सांसद को ही बार-बार क्यों मिल रही धमकी
संगम लाल गुप्ता 2017 में अपना दल के टिकट पाकर पहली बार विधायक निर्वाचित हुए थे. जबकि 2019 में भाजपा से सांसदी का चुनाव लड़ते हुए जीत दर्ज की. वहीं, पिछले तीन सालों के भीतर करीब चार बार उनको फोन कॉल पर जान से मारने की धमकी के साथ लेटर के जरिये रंगदारी मांगी जा चुकी है. जबकि एक बार उनके प्रतापगढ़ के कटरा स्थित आवास में बदमाशों द्वारा घुसकर चाकूबाजी की घटना को भी अंजाम दिया जा चुका है. वहीं, इस वक्‍त इस बात को लेकर चर्चा हो रही है कि आखिर सांसद को ही बार बार धमकी क्यों मिल रही है. वहीं, पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं. आखिर वो मामले का खुलासा करके बदमाशों की सच्‍चाई क्‍यों नहीं बता रही है.

Tags: BJP MP, Delhi police, Pratapgarh latest news, Pratapgarh news, Pratapgarh police, Ransom, Up crime news, UP police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर