लाइव टीवी

VIDEO: इकलौते बेटे की लाश लेकर घंटों बैठा रहा पिता, पुलिस के छूटे पसीने

ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 24, 2017, 8:59 AM IST
VIDEO: इकलौते बेटे की लाश लेकर घंटों बैठा रहा पिता, पुलिस के छूटे पसीने
बच्चे की लाश के साथ अनशन कर रहा पिता

यूपी के प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े 12 साल के एक बच्चे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक बच्चा अपना दल के जिलाध्यक्ष बांकेलाल पटेल का इकलौता बेटा सूरज पटेल था.

  • Share this:
यूपी के प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े 12 साल के एक बच्चे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक बच्चा अपना दल के जिलाध्यक्ष बांकेलाल पटेल का इकलौता बेटा सूरज पटेल था. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पिता ने बेटे की लाश को सीने से लगाकर गोद में उठा लिया.

जहां पुलिस को उनसे बच्चे का शव छुड़ाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. फिर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बता दें कि बीते को सूरज पटेल अपने दोस्त के साथ कोचिंग से लौट रह था. इसी बीच 3 बाइक पर सवार होकर 6 बदमाश आए और सूरज को मारने लगे और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी.

सड़क पर अचेत पड़ी मृतक सूरज की मां


इसके बाद हवाई फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए. मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं सदमे में पिता बेटे के शव को छोड़ने को तैयार नहीं था, लेकिन पुलिस उनसे लाश छुड़ाना चाहती थी. जब पुलिसवाले सफल नहीं हुए तो लोगों की मदद से लाश को छुड़ाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2017, 7:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर