लाइव टीवी

पानी की टंकी पर चढ़ इस महिला ने दी आत्मदाह की धमकी, जाने क्या है मामला

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 23, 2018, 6:24 PM IST

पीड़ित सीमा जायसवाल ने एक साल पहले अनुज पांडे को किराए पर रहने के लिए मकान दिया था. एक साल मकान में रहने के बाद अनुज ने मकान खाली करने से मना कर दिया.

  • Share this:
प्रतापगढ़ में एक आक्रोशित महिला पानी की टंकी पर चढ़ कर आत्मदाह की धमकी देने लगी. जिससे आसपास अपरा-तफरी का माहौल बन गया. दरअसल मामला नगर कोतवाली के सदर तहसील परिसर का है. मकान पर अवैध कब्जा हटाने की उसकी मांग पर कार्रवाई ना होने से वह जबरदस्त तनाव में थी, जिसके चलते उसने ये कदम उठाया.

बता दें कि यह महिला दबंगों द्वारा उसके मकान पर कब्जा किए जाने से नाराज चल रही थी. हालांकि इस मामले की शिकायत उसने पुलिस से भी की लेकिन अभी तक कार्रवाई नहीं हुई. जिसके बाद पीड़ित महिला आक्रोशित हो पानी की टंकी पर चढ़ कर घंटो तक हँगामा किया. पुलिस के समझाने पर महिला नीचे उतरी तब जाकर पुलिस ने राहत की सास ली.

दरअसल पीड़ित सीमा जायसवाल ने एक साल पहले अनुज पांडे को किराए पर रहने के लिए मकान दिया था. एक साल मकान में रहने के बाद अनुज ने मकान खाली करने से मना कर दिया. जिसकी शिकायतत पीड़ित महिला ने पुलिस अफसरों से की और अपना मकान खाली कराने को लेकर गुहार लगाई. लेकिन कई दिनों बाद भी जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं किया. तो इसके बाद महिला ने इस हंगामें को कार्यांवित किया. (रिपोर्ट-रोहित )

ये भी पढ़ें: 

छात्रा को जिंदा जलाने का मामला: पीड़ित परिवार से मिले राजबब्बर, सीबीआई जांच की मांग

अयोध्या: क्या दो बाहुबली नेताओं में वर्चस्व की जंग ने ली ठेकेदार सोनू सिंह की जान?

HC: सहायक अध्यापक भर्ती में ऑनलाइन फॉर्म न भर पाने वाली अभ्यर्थी को मिली बड़ी राहत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 23, 2018, 5:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर