लाइव टीवी

'23 मई को बुआ बोलेंगी गुंडों का सरताज है बबुआ और बबुआ बोलेगा भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति है बुआ'

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 4, 2019, 12:34 PM IST
'23 मई को बुआ बोलेंगी गुंडों का सरताज है बबुआ और बबुआ बोलेगा भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति है बुआ'
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन से पहले मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में देश में जो विकास कार्य हुए वो अभूतपूर्व हैं.

  • Share this:
पांचवें चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतापगढ़ के जीआईसी मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 23 मई को बुआ बोलेंगी गुंडों का सरताज है बबुआ और बबुआ बोलेगा भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति हैं बुआ.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन से पहले मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में देश में जो विकास कार्य हुए वो अभूतपूर्व हैं. 23 मई को बुआ बोलेंगी गुंडों का सरताज है बबुआ और बबुआ बोलेगा भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति है बुआ. मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत को दुनिया की महाशक्ति के रूप में स्थापित करने के लिए फिर एक बार मोदी सरकार  की जरुरत है.

बता दें प्रतापगढ़ में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा है. वे यहां से अमेठी और सुलतानपुर को भी साधेंगे. पीएम मोदी से पहले योगी आदित्यनाथ ने संबोधित किया.  दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 4, 2019, 12:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर