प्रतापगढ़ः एक्शन में दिखे सीएम योगी, दिए करोड़ों के घोटाले में जांच के निर्देश

समीक्षा बैठक में सीएम योगी ने जल निगम और विद्युत विभाग में हुए करोड़ों रुपए के घोटाले पर सख्त रूख अख्तियार करते हुए घोटालेबाजों के खिलाफ एक सप्ताह के भीतर जांच पूरा करने के निर्देश दिए


Updated: April 24, 2018, 3:11 PM IST

Updated: April 24, 2018, 3:11 PM IST
प्रतापगढ़ दौरे पर आए सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को एक्शन में दिखे. जिले के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक में सीएम योगी ने जल निगम और विद्युत विभाग में हुए करोड़ों रुपए के घोटाले पर सख्त रूख अख्तियार करते हुए घोटालेबाजों के खिलाफ एक सप्ताह के भीतर जांच पूरा करने के निर्देश दिए.

रिपोर्ट के मुताबिक घोटाले से नाराज सीएम ने घोटाले में शामिलआरोपियों की गिरफ्तारी, जल्द चार्जशीट दायर करने व घोटाले की राशि की रिकवरी  के निर्देश दिए. साथ ही घोटाला करने वाले लोगों की संपत्ति भी जब्त करने का फरमान जारी किया है.

समीक्षा बैठक के बाद सीएम योगी ने जिला अस्पताल का दौरा किया, जहां मरीजों के बेड पर चादर नहीं मिलने पर उन्होंने सीएमओ को जमकर फटकार लगाई. मुख्यमंत्री फिर वहां से नवीन मंडी भी पहुंचे और मंडी और गेंहू क्रय केंद्रों का भी निरीक्षण किया. मंडी में गंदगी और रजिस्टर अपूर्ण मिलने पर सीएम ने मंडी सचिव को भी फटकार लगाते हुए मंडी में साफ-सफाई का निर्देश दिया.

सीएम योगी करीब 5 बजे मगरौरा ब्लॉक के चंदौका गांव के पास प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत करोड़ों की लागत से बन रही सड़क का भी निरीक्षण किया. सीएम ने सड़क को बीच से खुदवा कर सड़क में लगे मैटेरियल की भी जांच की और सड़क की गुणवत्ता अनुकूल नहीं होने पर उन्होंने नाराजगी भी जताई. सीएम योगी करीब 7 बजे मधुपुर गांव के लिए रवाना हुए, जहां चौपाल के कार्यक्रम में शिरकत करते हुए उन्होंने जनता से सीधा संवाद भी किया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर